Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सड़क हादसे में एक नाबालिग की मौत... गंभीर रूप से घायल...

CG: सड़क हादसे में एक नाबालिग की मौत… गंभीर रूप से घायल दूसरे छात्र का इलाज अपोलो हॉस्पिटल में जारी, बाइक स्लिप होने से हादसा

सक्ती: जिले में शनिवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक नाबालिग की मौत हो गई, वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। घायल नाबालिग को इलाज के लिए अपोलो अस्पताल बिलासपुर में भर्ती कराया गया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जानकारी के मुताबिक, सक्ती निवासी भूपेश श्रीवास (16 वर्ष) और रौनक अग्रवाल (17 वर्ष) दोनों छात्र ट्यूशन पढ़ने के बाद घूमने के लिए निकले थे। दोनों बाइक से कसेरपारा घूमने गए थे। वापस लौटते समय उनकी बाइक की दूसरे बाइक से टक्कर हो गई।

टक्कर मारने के बाद दोनों छात्र डर गए और तेज रफ्तार से वहां से निकल गए, लेकिन थोड़ी ही दूर जाने पर उनकी बाइक स्लिप हो गई। दोनों छात्र बाइक से नीचे गिर पड़े। लोगों ने तुरंत डायल 112 को हादसे की सूचना दी।

सड़क हादसे में एक नाबालिग छात्र भूपेश श्रीवास की मौत।

सड़क हादसे में एक नाबालिग छात्र भूपेश श्रीवास की मौत।

अपोलो अस्पताल बिलासपुर में घायल छात्र का इलाज जारी

सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। दोनों नाबालिगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टर ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए अपोलो अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया। अपोलो हॉस्पिटल ले जाते समय भूपेश श्रीवास की मौत हो गई। वहीं रौनक का इलाज जारी है, उसकी हालत खतरे से बाहर है। सक्ती थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि मृत नाबालिग छात्र के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular