Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : ऑटो में छूटा यात्री के 2 लाख के गहने, बिलासपुर...

CG : ऑटो में छूटा यात्री के 2 लाख के गहने, बिलासपुर पुलिस ने ऑटो चालक का लगाया पता, बेमेतरा के यात्री को वापस मिला बैग

बेमेतरा: जिले के नारायपुर के यात्री का बैग ऑटो में छूट गया, जिसे पुलिस ने सक्रियता दिखाकर ऑटो चालक का पता लगाया। फिर यात्री को उनका बैग लौटाया। बैग में दो लाख रुपए कीमती गहने और सामान थे। अपने बैग वापस पाकर यात्री ने बिलासपुर पुलिस को थैंक्स बोलकर आभार जताया।

दरअसल, बेमेतरा जिले के नारायणपुर में रहने वाले अनिल डडसेना अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में जा रहे थे। परिवार के सदस्यों के साथ वो तिफरा स्थित नया बस स्टैंड में उतरे और फिर ऑटो में सवार होकर रेलवे स्टेशन गए। इस दौरान ऑटो से उतरते समय वो अपना एक बैग भूल गए और प्लेटफार्म पहुंच गए।

बैग गायब देखकर उड़े होश

इस दौरान प्लेटफार्म पहुंचने पर उन्हें पता चला कि एक बैग ऑटो में ही रह गया है। उसमें सोने-चांदी के गहनों के साथ ही कीमती सामान रखे थे। इससे अनिल और परिवार के सदस्य परेशान हो गए। उन्होंने किसी तरह अपने परिचित को इस घटना की जानकारी दी। फिर उनके माध्यम से एडिशनल एसपी ट्रैफिक नीरज चंद्राकर से मदद मांगी।

SP ने यात्री को लोटाया बैग

जेवर से भरे बैग के गुम होने की सूचना पर एएसपी चंद्राकर ने यात्री को आरक्षक संतोष राठौर के साथ यातायात कंट्रोल रूम भेजा। वहां मौजूद आरक्षक शेखर राजपूत ने यात्री के बताए अनुसार ऑटो की पहचान की। जिसके बाद शहर में ऑटो की तलाश शुरू कर दी। इस बीच ऑटो चालक दूसरे यात्रियों को लेकर रेलवे स्टेशन से निकल गया था। पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक की तलाश कर बैग वापस लिया। जिसके बाद एसपी रजनेश सिंह के माध्यम से यात्री को बैग लौटाया।

ट्रैफिक एएसपी बोले- लोगों की मदद के लिए सक्रिय है पुलिस

एएसपी नीरज चंद्राकर ने कहा कि बिलासपुर पुलिस लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर है। इस तरह की सूचना मिलते पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करती है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने “चेतना” अभियान के तहत लोगों के गुम हुए 30 लाख के 200 मोबाइल को लोगों को वापस दिलाया था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular