Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: दिव्यांगजनों के पास ईश्वर प्रदत्त प्रतिभा होती है- शिक्षा मंत्री बृजमोहन...

CG: दिव्यांगजनों के पास ईश्वर प्रदत्त प्रतिभा होती है- शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर: दिव्यांगजन किसी सहानभूति के मोहताज नहीं हैं, इन सभी के पास किसी न किसी रूप में ईश्वर प्रदत्त प्रतिभा होती है। ऐसे में हमारा सामूहिक कर्तव्य है कि, उनकी प्रतिभा को निखार कर समाज के सामने लाएं। ये बातें पर्यटन, शिक्षा एवं धर्मस्व मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष्य में राजधानी रायपुर के ट्राइटन होटल में सीजी दिव्यांग प्रतिभा एवं रनवे प्रतियोगिता-2024 में कही।

पर्यटन, शिक्षा एवं धर्मस्व मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल
पर्यटन, शिक्षा एवं धर्मस्व मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल
पर्यटन, शिक्षा एवं धर्मस्व मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल

कार्यक्रम में श्री अग्रवाल ने कहा कि, यह हमारा सामाजिक दायित्व है कि, हम दिव्यांजनों की शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं का ध्यान रखें और उनकी प्रतिभा को निखारने में मदद करें। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन और बड़े स्तर पर होना चाहिए। कार्यक्रम में श्री अग्रवाल ने अलग-अलग कैटेगरी में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर दिव्यांगजनों ने भाषण, नृत्य, गायन, नाट्य एवं अन्य क्षेत्र में प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में विधायक श्री संपत अग्रवाल, कार्यक्रम संरक्षक श्री योगेश अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष राइस मिल एसोसिएशन छत्तीसगढ़ समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular