Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पीजीडीसीए की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत... स्कूटी अनबैलेंस होकर...

CG: पीजीडीसीए की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत… स्कूटी अनबैलेंस होकर छोटी नहर में गिरी, पानी में डूबने से मौत

मृतक प्रीति सिन्हा

दुर्ग: जिले के भिलाई तीन थाना अंतर्गत सिरसा कला में PGDCA करने वाली 23 वर्षीय छात्रा पायल सिन्हा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। कोचिंग सेंटर से घर लौटते समय पायल की स्कूटी अनबैलेंस हो गई और वो सीधे छोटी नहर में जा घुसी। पायल बेहोश होकर नहर के पानी में जा गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई। भिलाई तीन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पायल के पिता शत्रुघन सिन्हा भिलाई तीन नगर निगम में डिप्टी आरआई के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अपने दो सहेलियों के साथ भिलाई तीन क्लास लेने जाती थी। मंगलवार को वो अकेले गई थी। दोपहर को क्लास लेकर घर लौट रही थी। दोपहर दो से ढाई बजे के बीच वो जैसे ही सिरसा कला चंद्राकर बाड़ी के पास पहुंची सामने कुत्ता आ जाने से अचानक स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद उसकी स्कूटी सड़क से कई फिट नीचे नहर में उतर गई। नहर में पक्की लाइनिंग होने से उसको अंदरूनी चोट आने से वो वहीं बेहोश हो गई। पानी में बेहोश होने से सांस नहीं ले पाई और उसकी वहीं मौत हो गई।

एक से डेढ़ घंटे वहीं पड़ी रही पायल
पायल जब स्कूटी लेकर नगर में गिरी तो वहीं लगभग एक से डेढ़ घंटे तक बेहोश पानी में पड़ी रही। सूचना मिलते ही भिलाई तीन पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने शव को उठाया और अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। इसके बाद उसके शव को लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय सुपेला में रखवाया गया है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई दुर्घटना
पायल जिस जगह पर गिरी वहां सामने एक घर में सीसीटीवी कैमरा लगा था। उसके फुटेज में भी साफ दिख रहा है कि वो तेजी से सड़क से नीचे नहर में गिरी है और उसके बाद उठ नहीं पाई। परिजनों का कहना है कि यदि उस समय कोई होता और उनकी बेटी को तुरंत पानी से बाहर निकाल देता तो वो बच सकती थी। बेटी की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular