Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पुल से नीचे गिरी पिकअप... 15 से ज्यादा लोग घायल, आदिवासियों...

CG: पुल से नीचे गिरी पिकअप… 15 से ज्यादा लोग घायल, आदिवासियों के आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे सभी

कांकेर: जिले के अंतागढ़ में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया है। अंतागढ़ क्षेत्र के सरंडी गांव से कोयलीबेड़ा जा रहे ग्रामीणों की पिकअप अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी। हादसे में 15 से अधिक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अंतागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, सरंडी गांव से ग्रामीण पिकअप में सवार होकर कोयलीबेड़ा आदिवासी समाज के आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे, तभी कुछ दूरी पर ड्राइवर ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया। इससे गाड़ी पुल से नीचे जा गिरी।

सरंडी गांव से कोयलीबेड़ा जा रहे ग्रामीणों की पिकअप अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी।

सरंडी गांव से कोयलीबेड़ा जा रहे ग्रामीणों की पिकअप अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी।

हादसे के वक्त पिकअप में 20 से अधिक ग्रामीण सवार थे। इसमें से 15 ग्रामीणों को गंभीर चोट आई है। बता दें कि कोयलीबेड़ा में 6 दिसंबर को आदिवासी समाज ने 21 अक्टूबर को हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ को फर्जी बताते हुए मारे गए 2 नक्सलियों को आम ग्रामीण बताते हुए आंदोलन का आगाज किया है। इसमें क्षेत्र के आदिवासी समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए हैं।

हादसे में कुछ ग्रामीण गंभीर रूप से घायल।

हादसे में कुछ ग्रामीण गंभीर रूप से घायल।

ग्रामीण भी इसी आंदोलन में शामिल होने के लिए जा रहे थे। अंतागढ़ के थाना प्रभारी रोशन कौशिक ने बताया कि सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है, घटना कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular