Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ग्राहक से पहले पहुंच गई पुलिस, 2 तस्कर गिरफ्तार... 1 लाख...

CG: ग्राहक से पहले पहुंच गई पुलिस, 2 तस्कर गिरफ्तार… 1 लाख 20 हजार का अवैध कफ सिरप जब्त, बस स्टैंड से पकड़े गए

सरगुजा अंबिकापुर पुलिस ने 1 लाख 20 हजार रुपए के अवैध कफ सिरप के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 240 शीशी सिरप बरामद हुई है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 2 संदिग्ध व्यक्ति प्रतीक्षा बस स्टैंड तिराहे पर काफी मात्रा में अवैध कफ सिरप बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश रहे हैं। सूचना मिलते ही गुरुवार रात को पुलिस बस स्टैंड पर पहुंची और दोनों संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शहर के घुटरापारा निवासी दिनेश गुप्ता (24) और मायापुर निवासी प्रह्लाद सोनी (38) के सामान की तलाशी ली, तो उनके पास से 240 शीशी अवैध कफ सिरप बरामद हुए।

सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि जब्त कफ सिरप की कीमत 1 लाख 20 हजार रुपए है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे काफी समय से चोरी-छिपे इस कारोबार में लगे थे। दोनों के खिलाफ धारा 21(सी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

बता दें कि नशे के खिलाफ एसपी सुनील शर्मा के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है। संदिग्धों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने बताया कि आगे भी नशे के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular