Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गर्भवती महिला की जहर खाने से मौत... मायके वाले बोले- दहेज...

CG: गर्भवती महिला की जहर खाने से मौत… मायके वाले बोले- दहेज मांगते थे, भिखारी कहकर टॉर्चर करते थे; पति पर लगाया हत्या का आरोप

सक्ती: जिले मे शुक्रवार को गर्भवती महिला की जहर खाने से मौत हो गई। महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि महिला के ससुराल वाले उसे आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे।

मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, महिला की शादी 16 मई 2019 को हुई थी। दंपती का एक चार साल का बच्चा भी है। अभी महिला तीन महीने की प्रेग्नेंट थी।

रायगढ़ जिले के ग्राम सेंद्रीपाली निवासी छोटी बाई पटेल की शादी सक्ती जिले के ग्राम सिंघनसरा निवासी उमाशंकर पटेल से 16 मई 2019 को हुई थी। शुक्रवार को उमाशंकर अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़ने गया था, लेकिन वह मायके में नहीं रुकी और वापस आ गई।

सक्ती जिले में जहर खाने से महिला की मौत।

सक्ती जिले में जहर खाने से महिला की मौत।

बहन ने भाई को फोन पर दी विवाद की जानकारी

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात दोनों अपने घर पहुंचे। रात 9 बजे छोटी ने अपने भाई को फोन कर अपने पति के साथ विवाद होने की जानकारी दी। उसके बाद महिला के भाई ने फिर फोन किया तो उमाशंकर ने विवाद नहीं हो रहा है कहते हुए फोन को काट दिया।

दहेज के लिए प्रताड़ित करता था पति

महिला के परिजन ने कहा कि, बहन को मारपीट कर जहर पिला दिया गया। पहले भी दहेज मांगकर प्रताड़ित करते थे, भिखारी हो कहकर गालीगलौज भी करते थे। कई बार दोनों को समझाइश देकर समझौता कराया गया था।

मृतका के भाई ने कहा कि, बहन ने कॉल कर मुझे मार रहे हैं कहते हुए फोन काट दिया। मैंने जब वापस कॉल किया तो जीजा ने उठाया और कहा कि सब ठीक है । इसके 15 मिनट बाद फिर उसने फोन कर कहा कि तेरी बहन ने जहर पी लिया है सरकारी अस्पताल में एडमिट में है आजा। आए तो पोस्टमॉर्टम रूम में अंदर कर दिए थे।

हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह हत्या है या आत्महत्या। हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular