Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पुजारी की हुई हत्या... अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से वार...

CG: पुजारी की हुई हत्या… अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से वार कर ली जान, नक्सल वारदात या आपसी रंजिश जांच में जुटी पुलिस

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में अज्ञात हमलावरों ने एक मंदिर के पुजारी की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से गला रेतकर पुजारी को मार डाला है। हत्या आपसी रंजिश में की गई है या फिर इस हत्या के पीछे नक्सलियों का हाथ है फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र का है। दरअसल, रामाराम कड़ती (30) मिरतुर के मंदिर पारा में रहता था। मंदिर पारा में ही स्थित शिव मंदिर का पुजारी था। जो शादीशुदा भी था। बताया जा रहा है कि, शनिवार की देर रात 3 से 4 की संख्या में अज्ञात लोग उसके घर पहुंच गए थे। जिन्होंने पुजारी को पहले घर से बाहर निकाला। उसकी डंडे से पिटाई की। जिसके बाद धारदार हथियार से वार कर पुजारी का गला रेत दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए।

वारदात के समय पत्नी घर में थी। पति की आवाज सुनकर वह बाहर आई। 3-4 लोगों को भागते हुए देखा। वहीं पुजारी की पत्नी ने इस पूरी वारदात की जानकारी इलाके के लोगों को दी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां रविवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल यह नक्सली घटना है या आपसी रंजिश में हत्या हुई है पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular