Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: न्यू ईयर के दिन रेस्टोरेंट में रेड.. अवैध रूप से शराब...

CG: न्यू ईयर के दिन रेस्टोरेंट में रेड.. अवैध रूप से शराब पिलाने की शिकायत पर पहुंची पुलिस; भारी मात्रा में बोतलें जब्त, संचालक गिरफ्तार

Raigarh: रायगढ़ में पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने और पिलाने वालों पर कार्रवाई की है। नए साल के पहले दिन पुलिस की टीम लगातार सर्च अभियान चला रही थी। इस बीच पुलिस को पता चला कि एक रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने वहां रेड मारी और संचालक को गिरफ्तार किया है। मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।

रविवार को पुलिस को सूचना मिली हाईवे पर स्थित ग्राम चिराईपानी के ग्रैंड व्यू रेस्टोरेंट में शराब परोसी जा रही है। यहां नए साल के दिन बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं। इसी आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां से कई लोग पुलिस को शराब पीते मिले।

बताया गया कि यहां अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी। जिसके चलते ये कार्रवाई की गई है। पुलिस ने रेस्टोरेंट के संचालक दुर्गेश साहू उर्फ रिंकू साहू को गिरफ्तार किया है। मौके से शराब की बोतलें भी जब्त की गई हैं। वहीं सार्वजनिक स्थान पर शराब सेवन करते पकड़े गए भूपेंद्र प्रसाद दुबे, दिलेश्वर पटेल, विवेक वर्मा, दिलीप बंसल, जय नाथ मिश्रा तथा अशोक पटेल पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular