Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: हवलदार को मारने चाकू लेकर दौड़ाया... रॉन्ग साइड से गाड़ी हटाने...

CG: हवलदार को मारने चाकू लेकर दौड़ाया… रॉन्ग साइड से गाड़ी हटाने को कहा तो युवकों ने दी गाली, मना किया तो हथियार निकाल लिया

BILASPUR: बिलासपुर में गाड़ी हटाने को लेकर ट्रैफिक पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को मारने के लिए बदमाशों ने चाकू निकाल लिया और मारने के लिए दौड़ाने लगे। इस बीच हवलदार ने भाग कर अपनी जान बचाई। युवकों की एक गाड़ी गलत दिशा में खड़ी थी, जिसे हटवाने गए हेड कांस्टेबल पर बदमाश उल्टा हावी हो गए और विवाद शुरू कर दिया। पुलिस ने बदमाशों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

नीलचंद खांडेकर पुलिस विभाग में प्रधान आरक्षक के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पोस्टिंग यातायात थाने में है। सोमवार को तिफरा के बजरंग होटल चौक पर उनकी पॉइंट ड्यूटी लगी थी। यहां आए दिन जाम की स्थिति निर्मित होने पर पॉइंट ड्यूटी लगाई जाती है। सोमवार की शाम करीब छह बजे हाईकोर्ट के जजों के आने के समय वे यातायात व्यवस्थित करा रहे थे। तभी एक छोटा हाथी गलत दिशा में आकर खड़ी हो गई।

ट्रैफिक थानेदार को चाकू लेकर दौड़ाने का मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

ट्रैफिक थानेदार को चाकू लेकर दौड़ाने का मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

हेडकांस्टेबल गाड़ी हटवाने पहुंचा, तब बदमाशों ने किया विवाद

यदुनंदन नगर जाने वाले मोड़ पर गलत दिशा में खड़ी छोटा हाथी को हटाने के लिए हेड कॉन्स्टेबल वहां पहुंचा। इस दौरान उन्होंने ड्राइवर को गाड़ी हटाने के लिए बोला। ड्राइवर गाड़ी हटा रहा था। तभी वहां खड़े चार-पांच युवक आ गए और गाड़ी हटवाने को लेकर विवाद करने लगे।

गाली देने पर मना किया तो चाकू लेकर दौड़ाया

हेड कॉन्स्टेबल ने इस घटना की शिकायत सिरगिट्‌टी थाने में की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि गाड़ी हटवाते समय चार-पांच लड़के आ गए और गाली देने लगे। उन्हें मना करने पर उन्होंने चाकू निकाल लिया और मारने के लिए दौड़ाने लगे। उनकी हरकतों को देखकर हेड कॉस्टेबल को वहां से भागना पड़ा। उनकी शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular