Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नाबालिग से घर में घुसकर रेप... आरोपी ने कहा- 18 साल...

CG: नाबालिग से घर में घुसकर रेप… आरोपी ने कहा- 18 साल की हो जाओगी तो शादी कर लेंगे, फिर घरवालों समेत मुकरा

फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक नाबालिग के साथ शादी का वादा कर रेप की वारदात हुई है। इस नाबालिग का परिवार कुछ महीनें पहले ही महासमुंद से रायपुर किराए के मकान में शिफ्ट हुआ था। घटना के वक्त घर में नाबालिग अकेली थी। आरोपी उससे बातचीत के बहाने घर के अंदर घुसा और फिर रेप कर दिया। इस मामले में फिलहाल डीडी नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और युवक की तलाश कर रही है।

3 सालों से एक दूसरे को जानते थे

दरअसल, महासमुंद का रहने वाला लोकेश घृतलहरें पास ही एक फैक्ट्री में दोना-पत्तल बनाने का काम करता है। उस फैक्ट्री में रेप पीड़िता भी काम करती थी। जहां से दोनों का परिचय हो गया। इस बीच आरोपी ने युवती से भविष्य में शादी करने का वादा भी किया। लेकिन बाद में वो परिवार समेत मुकर गया।

पुलिस ने इस मामले में FIR कर जांच कर रही है।

पुलिस ने इस मामले में FIR कर जांच कर रही है।

बदनामी के डर से रायपुर शिफ्ट हुए

नाबालिग के घर वालों को जब ये बात पता चली। तो वे रायपुर शिफ्ट हो गए। फिर यहीं किराए के मकान में रहने लगे। इसी बीच आरोपी को ये बात पता लग गई। वो महासमुंद से बाइक में नाबालिग के घर पहुंच गया।

पड़ोसियों ने किया कुंडी बंद

आरोपी लोकेश ने देखा कि घर में कोई नहीं है तो वह नाबालिक से बात करने के बहाने घर के अंदर घुस गया। अंदर पहुंच कर वो उसके साथ छेड़छाड़ और धमकी देने लगा। फिर उसने दुष्कर्म कर दिया। इस बीच चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने घर की कुंडी बाहर से बंद कर दी और पुलिस को फोन कर दिया।

3 दिनों तक FIR न करने का आरोप

इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि हमनें 3 दिन पहले थाने में शिकायत की थी। लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पुलिस ने युवक से पूछताछ कर उसे छोड़ दिया।

इस मामले में डीडी नगर TI अविनाश सिंह ने कहा कि ये आरोप गलत है। पीड़िता और आरोपी के घरवालों के बीच शादी को लेकर आपस में विवाद हुआ था। वे आपस मे समझौता करना चाहते थे। फिलहाल इस मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गयी है। आरोपी की जल्द ही गिरफ्तार कर ली जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular