Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : राइस मिल में नाबालिग से दुष्कर्म, दो दिन पहले काम...

CG : राइस मिल में नाबालिग से दुष्कर्म, दो दिन पहले काम करने पहुंची थी, मिल में बने कमरे में अकेला पाकर किया रेप

नाबालिग से रेप का आरोपी लालतूम कुमार साहू।

Kanker: कांकेर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने राइसमिल में काम करने के दौरान नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला आर्दश पुलिस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी लालतूम कुमार साहू (23 साल) झारखंड का रहने वाला है। कांकेर में रहकर जिला मुख्यालय से सटे ग्राम आतुरगांव के पास स्थित एक राइसमिल में सुपरवाइजर का काम करता है। 8 मई बुधवार को मिल में बने कमरे में नाबालिग रात में अकेली थी।

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी

आरोपी नाबालिग के रूम में पहुंचा और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी देते हुए वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार 9 मई को नबालिग के परिजनों ने आर्दश पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया।

दो दिन पहले मिल में काम करने पहुंची थी नाबालिग

बताया जा रहा है कि नाबालिग दो दिन पहले ही 8 मई को अपने सहेली के साथ राइसमिल में काम करने पहुंची थी। राइसमिल में बने कमरे में अपनी सहेली के साथ रह रही थी। घटना की रात नाबालिग की सहेली कुछ काम से बाहर चली गई। नाबालिग को अकेला पाकर आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

परिजनों ने कोतवाली थाने में की शिकायत

घटना के बाद नाबालिग डरी हुई थी। इसके बाद अपने सहेली के माध्यम से नाबालिग ने इसकी जानकारी अपने परिजन को दी। परिजनों ने कोतवाली थाना पहुंच घटना की शिकायत की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular