Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : लिफ्ट लेकर नाबालिग से ​​​​​​रेप, बहन को लाने भाई ने...

CG : लिफ्ट लेकर नाबालिग से ​​​​​​रेप, बहन को लाने भाई ने दोस्त को भेजा, आरोपी ने युवक से की मारपीट, डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

दुष्कर्म करने वाला निगरानी बदमाश आरोपी गिरफ्तार।

Kanker: कांकेर में नाबालिग को डरा धमकाकर, मारपीट कर दुष्कर्म करने वाले निगरानी बदमाश आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने दुर्ग में पढ़ाई करने वाली नाबालिग से घर आने के दौरान जबरदस्ती कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। भानुप्रतापपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जिसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र की नाबालिग दुर्ग जिले में एक कॉलेज में पढ़ाई करती है। वह 29 अप्रैल सोमवार को बस से कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर पहुंची। उसने घर जाने के लिए अपने भाई को फोन कर बुलाया था, लेकिन बहन को घर तक पहुंचाने के लिए भाई ने अपने दोस्त को भेजा।

चोट लगने का झांसा देकर लिफ्ट मांगा

इसके बाद नाबालिग और भाई का दोस्त दोनों भानुप्रतापपुर बस स्टैंड से पांडरवाही जाने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान आरोपी संजु गावड़े कन्हारगांव रेलवे स्टेशन के पास चोट लगने की बात कहकर पहले लिफ्ट मांगा। इसके बाद चाकू की नोक पर 300 रुपए की मांग की और युवक से मारपीट की। उसके बाद पीड़िता को 100 मीटर दूर ले जाकर दुष्कर्म दिया।

आरोपी के ऊपर 25 से अधिक मामले है दर्ज

कॉलेज की नाबालिग छात्रा से जबरदस्ती दुष्कर्म के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी संजू गावड़े निवासी भानुप्रतापपुर आदतन निगरानी बदमाश है। उसके ऊपर थाने में 25 से अधिक चोरी, लूटपाट सहित अन्य अपराध दर्ज है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular