Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, मामा के घर...

CG : नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, मामा के घर पर युवक से हुई थी पहचान, समझाने पर करने लगा मानसिक प्रताड़ित

दुष्कर्म का आरोपी आरोपी मनोज रैदास।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में ​​​​​​नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग ने बताया कि आरोपी उसे लगातार मानसिक रूप से परेशान कर रहा था। आरोपी की हरकतों से परेशान नाबालिग ने परिजनों के साथ पेंड्रा थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है। पेंड्रा ​​​​​​के ही एक गांव की रहने वाली 15 साल की नाबालिग अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई करती थी। इसी दौरान नाबालिग की गांव के ही रहने वाले मनोज रैदास नाम के युवक से जान पहचान हो गई। धीरे-धीरे मनोज नाबालिग को बहला फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

लंबे समय तक आरोपी नाबालिग का शारीरिक शोषण करने लगा, जिसकी भनक लगने पर नाबालिग के परिजनों ने आरोपी युवक को समझाइश भी दी। लेकिन आरोपी नाबालिग को और परेशान कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा।

एएसपी जीपीएम ओम चंदेल ने बताया कि नाबालिग अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी मनोज रैदास के खिलाफ़ बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने का शिकायत दर्ज कराया। पुलिस ने भी तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular