Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सालभर रेप किया, बोला-शादी करूंगा, धोखा दिया... 20 साल की लड़की...

CG: सालभर रेप किया, बोला-शादी करूंगा, धोखा दिया… 20 साल की लड़की ने 51 साल के आलमखान पर किया केस; वीडियो जारी कर बताई आपबीती

रायपुर: 20 साल की आरती (बदला हुआ नाम) ने 51 साल के नबी आलमखान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरती का कहना है कि नबी आलम खान ने सालभर उसे धोखे में रखा। उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। रिपोर्ट पर पुलिस ने आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला गुढ़ियारी थाने का है। आरती दुर्ग जिले की रहने वाली है। रायपुर में एक ब्यूटीशियन के तौर पर काम करती थी। जहां आरती काम करती थी, वहीं सालभर पहले आलम से उसकी मुलाकात हुई थी।

आलम खान ग्रिल बनाने का काम करता है। उसने आरती को ऑफर किया कि वह उसके यहां काम करे, तो वह ज्यादा पैसे देगा। आरती काम करने के लिए तैयार हो गई। इस समय आरती संतोषी नगर में किराए के मकान में रहती थी।

काम के दौरान आरती और आलमखान के बीच चैटिंग बढ़ने लगी। आरती का आरोप है कि एक दिन आलमखान ने दुकान का शटर गिराकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है।

इसके बाद आलम खान ने उसके लिए गुढ़ियारी के मुर्रा भट्‌टी में ही एक रूम ले दिया। यहां वह अक्सर उससे मिलने आया करता और वो भी आलम खान का काम संभालने लगी।

आरोपी आलम पीड़िता को तरन्नुम नाम से बुलाता था

आरती ने अपने परिवार में किसी को भी यह जानकारी नहीं दी और तय किया कि आलमखान से शादी कर लेगी। आलमखान अब उसे तरन्नुम बुलाने लगा। आरती ने आलमखान के मोबाइल का जो स्क्रीन शॉट दिया है, उसमें उसका नाम तरन्नुम दर्ज है।

आलमखान अब तरन्नुम से रोजाना संबंध बनाने लगा। वो प्रेग्नेंट हो गई। प्रेग्नेंसी के बाद आलम खान घबराया और गोंदवारा स्थित एक हास्पिटल में अबार्शन करवा दिया। हास्पिटल में अबार्शन के बाद तरन्नुम और आलमखान के बीच झगड़े शुरू हुए।

जब तरन्नुम ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो नबी आलम खान की पत्नी और उसके बच्चों ने उसे मारना शुरू किया। तरन्नुम का कहना है कि ये लगातार चलता रहा। आखिरकार जब ये तय हो ही गया कि नबी आलमखान ने उसे धोखा दे दिया है और अब शादी नहीं करेगा, तो उसने रिपोर्ट दर्ज कराने की सोची।

पीड़िता ने कहा- धमकी भी मिली

आरती(तरन्नुम) का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज कराने की बात को लेकर नबी आलम खान के परिवार से धमकियां दी जाने लगीं। उसे मैसेज भेजे जाने लगे। आखिरकार तरन्नुम ने गुढ़ियारी थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

गुढ़ियारी थाने के टीआई एलेक्जेंटर किरो ने बताया कि लड़की ने रिपोर्ट लिखाई, तो पुलिस ने फौरन एक्शन लिया। नबी आलम खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

युवती ने यह बात सिर्फ अपनी दीदी को बताई। उसकी दीदी ने ही उसे रिपोर्ट लिखाने की सलाह दी। गुरुवार को कोर्ट में उसका बयान हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular