Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: DJ में नाचने को लेकर बलवा फिर हत्या... मारपीट का बदला...

CG: DJ में नाचने को लेकर बलवा फिर हत्या… मारपीट का बदला लेने डंडे और चाकू से वार कर युवक को मार डाला, नाबालिग समेत 5 गिरफ्तार

BILASPUR: बिलासपुर में विश्वकर्मा भगवान के मूर्ति विसर्जन के दौरान DJ में नाचने को लेकर दो गुटों के बीच वि​वाद हो गया। मारपीट का बदला लेने के लिए युवकों ने डंडे और चाकू से दूसरे पक्ष के युवकों पर हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। हत्या के इस केस में पुलिस ने नाबालिग समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी सईद अख्तर ने बताया कि पेंडरवा के रहने वाले कुछ युवक सोमवार को भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा का विसर्जन करने निकले थे। इस दौरान रास्ते में अमन ध्रुव सड़क पर खड़े होकर गाली-गलौज कर रहा था।

तुकेश नेताम और उसके साथियों आकाश, रवि और राजा नेताम ने उसे समझाइश दी। जिसे लेकर विवाद बढ़ गया। वहां मौजूद भीड़ ने विवाद को शांत कराया। फिर एक पक्ष के युवक प्रतिमा विसर्जन करने चले गए।

पुलिस ने हत्या के केस में नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने हत्या के केस में नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मारपीट का बदला लेने कर दी हत्या
इस विवाद के बाद से अमन ध्रुव बदला लेने की ताक में था। गांव के स्कूल के पास उसने अपने दोस्तों को बुलाया। रात करीब 9 बजे तुकेश और उसके साथी प्रतिमा विसर्जन कर घर लौट रहे थे। तभी अमन और उसके साथियों ने उन्हें रोक लिया। अमन ने तुकेश को घेरकर लाठी-डंडे और चाकू से हमला कर दिया।

इस दौरान बीच-बचाव करने पर उन्होंने रवि, आकाश और राजा की भी जमकर पिटाई की। हमले में गंभीर रूप से घायल तुकेश की मौत हो गई। पुलिस ने हमलावरों पर बलवा, हत्या और हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।

युवकों ने घेरकर लाठी-डंडे और चाकू से हमलाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया।

युवकों ने घेरकर लाठी-डंडे और चाकू से हमलाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया।

सभी आरोपी गिरफ्तार
इस वारदात के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। बाद में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने कहा कि उनकी नीयत हत्या करने की नहीं थी। लेकिन, विवाद के दौरान ज्यादा मारपीट और चाकू लगने से तुकेश की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular