Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: धर्म, संस्कृति और संस्कार सभी के जीवन का उद्देश्य होना चाहिए...

CG: धर्म, संस्कृति और संस्कार सभी के जीवन का उद्देश्य होना चाहिए – मंत्री टंकराम वर्मा

  • समाज के विकास के लिए सभी को संगठित होना आवश्यक
  • राजस्व एवं आपदा प्रबंधन और खेलकूद एवं युवा कल्याण मंत्री श्री टंकराम वर्मा कुर्मी राज अधिवेशन में हुए शामिल

रायपुर: धर्म, संस्कृति और संस्कार मेरे जीवन का उद्देश्य रहा है। समाज को आगे ले जाने के लिए समाज के सभी सदस्यों को संस्कारवान होना जरूरी है। सभी समाज के युवाओं को खेल और शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए सभी प्रयास किये जाएंगे। समाज की शक्ति संगठन से होती है। समाज के विकास के लिए सभी को संगठित होना आवश्यक है। समाज के युवाओं को सभी क्षेत्रों में काम करना होगा, तभी समाज विकास की ओर आगे बढ़ेगा। उपरोक्त बातें खेलकूद एवं युवा कल्याण और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री श्री टंकराम वर्मा ने आज तिल्दा विकासखंड के ग्राम ताराशिव में आयोजित छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज तिल्दा राज के 78वां वार्षिक राज अधिवेशन में कही।

राजस्व एवं आपदा प्रबंधन
समाज के विकास के लिए सभी को संगठित होना आवश्यक
मंत्री श्री टंकराम वर्मा कुर्मी राज अधिवेशन में हुए शामिल

कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुति के साथ ही छत्तीसगढ़िया पंचांग का विमोचन किया गया। इसके साथ ही स्वामी आत्मानंद विद्यापीठ के आठ प्राचार्यों को शाला में शैक्षणिक गतिविधियों और अन्य विकास कार्यों के लिए 40 हजार रुपए की राशि प्रदान की गई। मंत्री श्री वर्मा द्वारा समाज के प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर पूर्व सांसद श्रीमती छाया वर्मा, पूर्व विधायक श्रीमती लक्ष्मी बघेल, पूर्व विधायक श्री जनक राम वर्मा, रायपुर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती डोमेश्वरी वर्मा, केंद्रीय राज प्रधान श्री चोवाराम वर्मा, कुर्मी समाज के 10 राज के राजप्रधान सामाजिक जनप्रतिनिधिगण सहित बड़ी संख्या में सामाजिक एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular