Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 8 साल के बच्चे का यौन शोषण... 3 नाबालिग पिछले 4...

CG: 8 साल के बच्चे का यौन शोषण… 3 नाबालिग पिछले 4 महीनों से कर रहे थे रेप, सभी आरोपियों को भेजा गया बाल सुधार गृह

तीनों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा गया।

सरगुजा: जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में खेलने के बहाने घर ले जाकर 8 वर्षीय बच्चे के साथ पड़ोस के 3 नाबालिगों ने पिछले 4 महीने में कई बार रेप किया। बार-बार किए जा रहे अप्राकृतिक कृत्य से बच्चा गुमसुम रहने लगा। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपी नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कक्षा तीसरी में पढ़ने वाले 8 वर्षीय बच्चे के साथ 3 नाबालिग पिछले 4 महीने से अप्राकृतिक कृत्य कर रहे थे। तीनों आरोपियों में 2 सगे भाई हैं। तीनों आरोपियों की उम्र 16, 15 और 13 साल है। लगातार यौन शोषण से बच्चा गुमसुम रहने लगा, जिसके बाद उसकी मां को शक हुआ। उसने बच्चे से प्यार से इसकी वजह पूछी, तो उसने रोते हुए पूरी आपबीती बता दी।

पीड़ित बच्चे ने बताया कि 17 अप्रैल 2023 को 16 वर्षीय नाबालिग का जन्मदिन था। इसी दिन वह खेलने के बहाने पीड़ित बच्चे को अपने सुनसान घर में ले गया, जहां उसने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। इसके बाद उसने बच्चे को धमकी देते हुए कहा कि ये बात किसी को बताई तो तुम्हारे साथ कोई नहीं खेलेगा। उसके बाद उसने कई बार बच्चे के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। किसी को नहीं बताने की धमकी से बच्चा डर गया था।

उसने डर से यह बात किसी को नहीं बताई। इसका लाभ उठाते हुए 16 वर्षीय नाबालिग ने 15 और 13 साल के सगे नाबालिग भाइयों को भी इसमें शामिल कर लिया। घटना के बाद से बच्चा डरा-सहमा और गुमसुम रहने लगा।

पुलिस ने तीनों नाबालिगों को किया गिरफ्तार

मां के बार-बार पूछे जाने पर आखिरकार बच्चे ने पूरी घटना बताई। मां ने घटना की शिकायत सीतापुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपी नाबालिगों के खिलाफ धारा 450, 377 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि तीनों को गिरफ्तार कर जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया। सोमवार को तीनों बच्चों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular