Friday, June 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पूर्व बीजेपी सांसद की गाड़ी पर पथराव... बाल-बाल बचे रणविजय प्रताप...

CG: पूर्व बीजेपी सांसद की गाड़ी पर पथराव… बाल-बाल बचे रणविजय प्रताप सिंह जूदेव और उनके बेटे, गाड़ी का शीशा क्षतिग्रस्त; अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज

जशपुर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रणविजय प्रताप सिंह जूदेव के वाहन पर बुधवार रात अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। इसकी शिकायत पूर्व सांसद रणविजय प्रताप सिंह जूदेव ने जशपुर सिटी कोतवाली में की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रणविजय प्रताप सिंह जूदेव से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की देर रात वे अपने पूरे परिवार और सुरक्षा गार्ड के साथ ओडिशा के राउरकेला से वापस जशपुर आ रहे थे। जशपुर से महज कुछ दूर पहले बालाछापर लकड़ी डिपो के पास इनकी गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। हमले में गाड़ी की कांच का निचला हिस्सा टूटा और वे बाल-बाल बच गए।

पथराव से गाड़ी के सामने का शीशा क्षतिग्रस्त। गाड़ी को रणविजय प्रताप सिंह जूदेव के बेटे चला रहे थे।

पथराव से गाड़ी के सामने का शीशा क्षतिग्रस्त। गाड़ी को रणविजय प्रताप सिंह जूदेव के बेटे चला रहे थे।

रणविजय प्रताप सिंह जूदेव ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई, उस वक्त गाड़ी उनके बेटे यश प्रताप सिंह जूदेव चला रहे थे और वे खुद सामने की सीट पर बैठे थे। घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में भी दर्ज कराई गई है।

पूर्व राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव के वाहन पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया।

पूर्व राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव के वाहन पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया।

सिटी कोतवाली प्रभारी रविशंकर तिवारी ने बताया कि मामले में अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना बुधवार रात लगभग साढ़े 11 बजे गम्हरिया के पास स्थित वन विभाग के लकड़ी डिपो के पास हुई। पथराव में गाड़ी के सामने का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद वाहन में मौजूद सुरक्षा गार्ड ने उतरकर आसपास हमलावरों की तलाश की, लेकिन कोई दिखाई नहीं दिया। जूदेव ने बताया कि घटना में किसी को चोट नहीं आई है। उन्होंने मामले को गंभीर बताते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस तरह की घटना का होना सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular