Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: लिफ्ट लेने के बहाने रोका और लूट लिया... ब्लेड दिखाकर युवक...

CG: लिफ्ट लेने के बहाने रोका और लूट लिया… ब्लेड दिखाकर युवक बोला- चल पैसे निकाल, फिर साथियों के साथ मिलकर कैश और बाइक छीनकर भाग गया था, अब पुलिस ने दबोचा

रायगढ़: जिले में एक युवक से लूटपाट का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक अपने रिश्तेदार के घर से लौट रहा था। उसी दौरान आरोपी ने उसे लिफ्ट लेने के बहाने रोक लिया था। ब्लेड दिखाकर कहा कि चल पैसे निकाल। इसके बाद अपने साथियों संग मिलकर पीड़ित से पैसे और बाइक छीन लिए। फिर भाग निकला था। मगर अब पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला छाल थाना क्षेत्र का है।

मूल रूप से कोरबा के पाली इलाके का रहने वाला हरिलाल यादव(27) रायगढ ़के जिंदल प्लांट में लाइन मेंटेनेंस का काम करता है। हरिलाल ने ही इस मामले की शिकायत की है। हरिलाल ने बताया कि 9 मार्च की रात को वह अपने चाचा के घर ग्राम कीदा गया था। वहां से वापस लौट रहा था। उसी दौरान ये वारदात हुई है।

बताया गया कि पहले तो एक युवक ने उसे रोका था। फिर उसके 2 और साथी मौके पर पहुंच गए। ब्लेड दिखाकर पैसे मांगे और 20 हजार कैश भी छीन लिए। इसके बाद आरोपी भाग निकले थे। घटना के बाद पीड़ित युवक किसी तरह से अपने चाचा के घर चला गया।

इसके बाद वह अगले दिन शुक्रवार को अपने दफ्तर आया। उसे यहां पर पता चला कि विकास सारथी, नवीन आजाद और उसके साथी ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा। इसी आधार पर उसने पुलिस से शिकायत की थी।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और दोनों को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से 2 हजार कैश और बाइक जब्त कर लिया है। एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular