Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कलिंगा यूनिवर्सिटी में फ्रेशर पार्टी को लेकर छात्र की पिटाई... पहले...

CG: कलिंगा यूनिवर्सिटी में फ्रेशर पार्टी को लेकर छात्र की पिटाई… पहले वॉट्सऐप ग्रुप में बहस, फिर मिलकर स्टूडेंट्स ने लात-घूंसों से पीटा

RAIPUR: रायपुर के कलिंगा यूनिवर्सिटी में फ्रेशर पार्टी को लेकर स्टूडेंट्स ने एक छात्र की पिटाई कर दी। पहले वॉट्सऐप ग्रुप में विवाद हुआ, फिर लड़कों ने मिलकर मारपीट कर दी। अब इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि वह बीबीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है। यूनिवर्सिटी में फ्रेशर पार्टी का आयोजन होना है। पार्टी को लेकर चर्चा करने के लिए एक वॉट्सऐप ग्रुप बनाया गया। कुछ दिन पहले ग्रुप में कुछ लड़कों के साथ उसकी बहस हो गई। बहस इस बात को लेकर हुई कि फ्रेशर पार्टी में किसे बुलाया जाए और किसे नहीं।

स्टूडेंट्स ने छात्र को लात मारा फिर उठाकर जमीन पर पटक दिया।

स्टूडेंट्स ने छात्र को लात मारा फिर उठाकर जमीन पर पटक दिया।

मुलाकात होने पर गाली-गलौज और पिटाई

29 सितंबर को पीडि़त यूनिवर्सिटी पहुंचा और दोपहर करीब 3 बजे अपने दोस्तों के साथ कैंपस के बाहर बैठकर नाश्ता कर रहा था। इसी बीच जिन 6-7 लड़कों से वॉट्सऐप ग्रुप पर बहस हुई थी, वो पहुंच गए। उन्होंने उसके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

पीड़ित को करीब 7 लड़कों ने बारी-बारी से मारा है।

पीड़ित को करीब 7 लड़कों ने बारी-बारी से मारा है।

करीब 7 छात्रों ने घेरकर मारा

पीड़ित ने विरोध किया तो उसे घेर लिया और जान से मारने की धमकी दी। विवाद बढ़ने पर आरोपी सचिन सिंह, आदित्य गुप्ता, आशीष सिग राजपूत और मानस रागरा समेत सातों छात्रों ने लात-घूंसे से पीटा। फिर उसे उठाकर पटक दिया। मारपीट करने के बाद कार में बैठकर सभी लोग भाग गए।

वीडियो बनाकर किया वायरल

हमले में छात्र के हाथ, गाल और सिर पर चोटें आई हैं। बीच बचाव करने आए उसका एक दोस्त भी जख्मी हुआ है। आरोपी छात्रों ने मारपीट का वीडियो भी बना लिया था। जिसे एक हफ्ते बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

थाने में FIR दर्ज

इस मामले में मंदिर हसौद पुलिस ने 6 अक्टूबर की देर शाम पीड़ित छात्र की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इनमें से कुछ छात्र बाहर के भी बताए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular