Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मौत से पहले वॉट्सऐप पर सुसाइड अपडेट... बिजली विभाग के कर्मचारी...

CG: मौत से पहले वॉट्सऐप पर सुसाइड अपडेट… बिजली विभाग के कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की; अफसर और ठेकेदार पर लगाया शोषण का आरोप

रायपुर/धमतरी: छत्तीसगढ़ के रायपुर में चंगोराभाठा स्थित बिजली ऑफिस में काम करने वाले एक कर्मचारी ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। खुदकुशी से पहले उसने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर सुसाइड नोट लगाया था। इसमें कर्मचारी ने अपने अधिकारी और ठेकेदार पर शोषण के आरोप लगाए थे। फिर चार दिन बाद धमतरी में अपनी नानी के घर जाकर फांसी लगा ली।

जानकारी के मुताबिक, रवि कुमार बिजली विभाग में अनियमित कर्मचारी था। उसकी पोस्टिंग रायपुर के चंगोराभाठा जोन में थी। बताया जा रहा है कि कई दिनों से वह अपने अधिकारियों और ठेकेदार से परेशान था। इसे लेकर चार दिन पहले उसने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर खुदकुशी करने की बात कही थी। उसके बावजूद किसी ने भी उसकी समस्या का समाधान नहीं किया।

रवि कुमार ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग के अपने अधिकारियों और ठेकेदार को बताया है।

रवि कुमार ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग के अपने अधिकारियों और ठेकेदार को बताया है।

नौकरी में तंग आकर वो कुछ दिनों से वह धमतरी के मगरलोड थाना क्षेत्र में रहने वाली नानी के यहां रुका था। मगरलोड TI चंद्रकांत साहू ने बताया कि सोमवार तड़के साढ़े 3 बजे के करीब फांसी लगाकर रवि की मौत की सूचना मिली। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। सुसाइड नोट की जांच की जा रही है।

अनियमित कर्मचारी की मौत को लेकर आम आदमी पार्टी ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया है।

अनियमित कर्मचारी की मौत को लेकर आम आदमी पार्टी ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया है।

अनियमित कर्मचारी संघ और आप ने की न्याय मांग

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर दिया। उन्होंने सरकार से अनियमित कर्मचारी के परिवार के सदस्य को नौकरी और मुआवजा देने की मांग की है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ अनियमित कर्मचारी मोर्चा और संघ के पदाधिकारियों ने भी सरकार से न्याय की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular