Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित कैलेण्डर ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत’...

CG: जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित कैलेण्डर ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत’ कैलेण्डर का विभिन्न स्थानों में किया जा रहा है वितरण…

बालोद: जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित कैलेण्डर ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत, बारहों महीने सौगातों की बरसात’ का वितरण जिला एवं जनपद पंचायतों तथा नगरीय निकायों के माध्यम से बालोद जिले के विभिन्न स्थानों में वितरण किया जा रहा है। इसके अंतर्गत आज जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम झलमला के ग्राम पंचायत मुख्यालय में पंच श्री उमेश पटेल, श्री गिरधर पटेल, कीर्तन ठाकुर, गौतम पटेल, नितेश साहू सहित अन्य ग्रामीणों को कैलेण्डर का वितरण किया गया। इसी तरह कलेक्टोरेट परिसर में स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मागदर्शन केंद्र में रोजगार पंजीयन कराने आए युवा-युवतियों को भी कैलेण्डर का वितरण किया गया। इसके अलावा कलेक्टोरेट परिसर के श्रम विभाग के कार्यालय में श्रमिक पंजीयन के लिए आए श्रमिकांे के अलावा गढ़कलेवा मंे कार्यरत महिला स्वसहायता समूह के महिलाओं को भी ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत’ कैलेण्डर का वितरण किया गया।

इसके साथ ही राजीव युवा मितान क्लब के सदस्यों, स्वसहायता समूह की महिलाओं, ग्रामीण तथा नगरीय निकायों के युवाओं एवं ग्रामीणों के अलावा समाज के सभी वर्ग के लोगों को ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत’ कैलेण्डर का वितरण किया जा रहा है। जिले में शासन के जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु जिले के विभिन्न ग्रामों मंे भ्रमण करने वाली एलईडी वैन के माध्यम से भी ग्रामीणोें को नियमित रूप से ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत, बारहों महीने सौगातों की बरसात’ एवं ’जनमन’ पुस्तिका का वितरण किया जा रहा है। इस दौरान पुस्तक एवं कैलेण्डर लेने बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुँच रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular