Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बच्चे की डंडे से पिटाई फिर उठाकर पटका... लोग बोले- दुकान...

CG: बच्चे की डंडे से पिटाई फिर उठाकर पटका… लोग बोले- दुकान में चोरी करने घुसा था; पुलिस ने FIR के बजाए कराया समझौता

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक 12 साल के लड़के की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पड़ोसियों का आरोप है कि लड़का उनके दुकान में चोरी करने के लिए घुसा था, रंगे हाथों पकड़ में आने के बाद डंडे से उसकी पिटाई की गई और उठाकर पटक दिया गया।

इस दौरान बच्चे के परिजन ने भी जमकर हंगामा मचाया। बाद में दोनों पक्ष थाना पहुंचे। लेकिन, पुलिस ने केस दर्ज करने के बजाए उनके बीच समझौता करा दिया। बच्चे की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पूरा मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

शहर से लगे तुर्काडीह-निरतू के एक किराना दुकान में सोमवार की रात 12 साल का नाबालिग घुस गया था, जिसे दुकान संचालक व रिश्तेदारों ने पकड़ लिया। आरोप है कि दुकान में लगातार चोरी हो रही थी, जिसमें उस लड़के और उसके दोस्त का हाथ था।

बच्चे को पकड़ने के बाद दुकान संचालक और रिश्तेदारों ने पहले तो हाथ-मुक्के और थप्पड़ से उसकी जमकर पिटाई की। फिर डंडे से भी बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गई, तब उनके परिजन को बुलाया गया और उनके सामने भी बच्चे के साथ मारपीट की गई। इस दौरान बच्चे के दोस्त को भी बुलाया गया। फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद और हंगामा हुआ।

मां के सामने मासूम बेटे की पिटाई करते रहे पड़ोसी।

पुलिस ने FIR के बजाए कराया समझौता
बच्चे की पिटाई व विवाद के बाद मंगलवार को दोनों पक्ष शिकायत लेकर कोनी थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने उनकी शिकायत सुनी। एक पक्ष नाबालिग की पिटाई करने का आरोप लगा रहे थे तो दूसरा पक्ष नाबालिग पर चोरी करने का आरोप लगा रहा था। उनकी शिकायत पर केस दर्ज करने के बजाए पुलिस ने आपस में सुलह कराकर उन्हें वापस भेज दिया।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा बच्चे की पिटाई का वीडियो
बच्चे की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें बच्चे को पकड़कर कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। वहीं, डंडे से भी बच्चे की पिटाई की जा रही है। इस दौरान बच्चे की मां के सामने भी बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। फिर उसके दोस्त को भी पकड़ लिया गया और उसके साथ मारपीट की गई, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया।

पहले बाल कर पकड़ कर मारते रहा थप्पड़, मन नहीं भरा तो चलाए डंडे।

पहले बाल कर पकड़ कर मारते रहा थप्पड़, मन नहीं भरा तो चलाए डंडे।

टीआई बोले- दोनों पक्षों ने आपस में समझौता किया
कोनी थाना प्रभारी पौरुष पुर्रे ने बताया कि एक नाबालिग पड़ोसी की दुकान में घुस गया था। उसे देखकर पड़ोसी ने चोरी की आशंका पर पूछताछ की। साथ ही दो-चार थप्पड़ मार दिए। इसका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया है। घटना के बाद नाबालिग के परिजन शिकायत लेकर थाने आए थे। उनके पीछे ही पड़ोसी भी अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। लेकिन, किसी ने शिकायत नहीं की है। दोनों पक्षों ने बातचीत कर आपस में समझौता कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular