Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चाय-बिस्किट खाने आया बच्चा, कुएं में गिरकर मौत... ट्यूशन में टीचर...

CG: चाय-बिस्किट खाने आया बच्चा, कुएं में गिरकर मौत… ट्यूशन में टीचर को बताकर निकला था, फिर लौटा ही नहीं; अगले दिन मिली लाश

RAIPUR: रायपुर में एक 6 साल के बच्चे की कुएं में गिरकर मौत हो गई है। वो ट्यूशन पढ़ने घर से निकला था। वहां उसने टीचर से कहा था कि मुझे भूख लगी है। मैं चाय-बिस्किट खाकर आता हूं। मगर वह घर भी नहीं पहुंचा। ना ही वह ट्यूशन लौट पाया। अगले दिन कुएं में तैरती उसकी लाश मिली है। मामला गंज थाना क्षेत्र का है।

मयंक साहू।

मयंक साहू।

जानकारी के मुताबिक, फाफाडीह के पास साहू बाड़ा में रहने वाला मयंक साहू(6) सोमवार शाम को मोहल्ले में ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। वहां उसने टीचर से भूख लगने की बात बताई। फिर वहां से निकला गया। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। इधर, जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा। तब परिजन परेशान हो गए और आस-पास के क्षेत्र में उसे तलाशने लगे। मगर बच्चे का कुछ पता नहीं चला।

हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं जब रात तक बच्चे का पता नहीं चला, तब परिजनों ने पुलिस को भी सूचना दी थी। खबर मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल की गई। इसके बाद बच्चा घर से 10 मीटर दूरी पर स्थित कुएं में तैरता मिला। ये देखकर परिजन हैरान रह गए। पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम कराया है। माना जा रहा है कि वह ट्यूशन से लौट रहा होगा। इसी दौरान वह कुएं में गिर गया और यह हादसा हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular