Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बस स्टैंड में खड़ी गाड़ी से निकली लाश... ड्राइवर ने बस...

CG: बस स्टैंड में खड़ी गाड़ी से निकली लाश… ड्राइवर ने बस के अंदर की खुदकुशी, गमछे से बने फंदे पर लटकी हुई थी… शहर के दो और इलाकों में युवक-युवती ने दी जान

रायपुर: रायपुर के भाटागांव बस स्टैंड में ड्राइवर ने खुदकुशी कर ली। बस के अंदर से इसकी लाश निकाली गई। शुक्रवार को इस वारदात के अलावा दो और अलग-अलग घटनाओं का पता चला इसमें एक युवती और एक अन्य युवक की मौत की खबर है। इन दोनों ने भी खुदकुशी की थी। हालांकि इन घटनाओं के करणों का पता लगाने पुलिस ने शवों को जांच के लिए भेजा है।

पहली घटना रायपुर के भाटागांव बस स्टैंड की है। शुक्रवार सुबह यहां सभी बसें तैयार की जा रही थीं। एक बस में जब उसके कर्मचारी चढ़े तो चींख-पुकार मच गई। गाड़ी के अंदर बस के ड्राइवर की लाश, गमछे से बने फंदे पर लटकी हुई थी। बाकि के कर्मचारी भाग कर आए और फिर जानकारी पुलिस को दी गई। टिकरापारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि जिस युवक की मौत हुई इसका नाम विकास पांडे था।

पुलिस को पता चला कि ये रीवा का रहने वाला था। कुछ दिनों से अपने परिजनों के साथ रायपुर में रह रहा था। नरेश ट्रैवल्स की बस चलाया करता था। पुलिस ने परिजनों को खबर दी। विकास के घर वालों ने बताया कि इसे किसी ने मारकर यहां लटका दिया है, परिजन हत्या के मामले की जांच चाहते हैं, अब पुलिस ने इस कांड के पीछे हत्या के सुराग तलाशने शुरू कर दिए हैं। पता चला है विकास शराब पीने का आदि था। इस बात पर उसका कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था।

शादी की बात से परेशान थी युवती
दूसरी घटना रायपुर के मंदिर हसौद इलाके की है। थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दामिनी साहू (22) चंद्रखुरी बस्ती के गांधी चौक की रहने वाली थी। इसने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के अनुसार युवती की शादी एक सप्ताह पहले तय हुई थी। तब से वह परेशान थी। गुरुवार की रात उसने यह कदम उठाया। युवती के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

ऑटो मोबाइलकर्मी ने दी जान
तीसरा घटना राजधानी के न्यू राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र की है। यहां जनता क्वार्टर इलाके में बंद कमरे में एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। मृतक की पहचान चंदखुरी निवासी राजकुमार अग्रवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक आर्सन मोटर्स पंडरी में काम करता था। पुलिस ने बताया कि कमरे का दरवाजा कई दिनों से नहीं खुला था और दुर्गंध आ रहा थी। 20 दिनों से वह काम पर भी नहीं जा रहा था। दुर्गंध बढ़ने पर आसपास के रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तुड़वाया तो शव फंदे में लटकता मिला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular