Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: परिवार सो रहा था तभी जोरदार ब्लास्ट हुआ... महासमुंद में BJP...

CG: परिवार सो रहा था तभी जोरदार ब्लास्ट हुआ… महासमुंद में BJP नेता के घर की दीवारों पर दरारें, मौके पर बिजली तार और फास्फोरस मिला

Mahasamund: महासमुंद के कोमाखान थाना क्षेत्र में ओडिशा सीमा से लगे ग्राम टेमरी में शुक्रवार रात गांव के उप सरपंच और BJP नेता राधेलाल साहू के घर पर किसी ने जोरदार ब्लास्ट कर दिया। हालांकि धमाके में परिवार के किसी भी सदस्य को चोट नहीं आई है। लेनिक कॉन्क्रीट के पिलर समेत घर के कई हिस्सों में दरारें पड़ गई हैं। घटना से पूरा परिवार सहमा हुआ है।

शुक्रवार रात गांव के उप सरपंच राधेलाल साहू का परिवार सो रहा था, तभी देर रात करीब 1 बजे के आसपास बाड़ी में जोरदार धमाका हुआ। जिससे घर की दीवारों पर दरारें पड़ गईं। कई हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस को घर के पिछले हिस्से में स्थित बाड़ी से बिजली के तार और फास्फोरस के अंश मिले हैं।

धमाके से घर की दीवारों पर दरारें आ गई हैं।

धमाके से घर की दीवारों पर दरारें आ गई हैं।

धमाके से सहम उठा उप सरपंच का परिवार

पूरा परिवार गहरी नींद में था। इसी बीच अचानक धमाके की आवाज से उनकी नींद खुल गई और वो सहम गए। धमाके की गूंज दूर-दूर तक घरों में सो रहे लोगों को भी सुनाई पड़ी। डर के मारे उप सरपंच के परिवार ने जागते हुए पूरी रात गुजारी। सुबह कोमाखान पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

धमाके से वॉशरूम की टाइल्स भी टूट गईं।

धमाके से वॉशरूम की टाइल्स भी टूट गईं।

जांच में फास्फोरस के मिले निशान

घटना की सूचना मिलने पर सुबह पुलिस और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। उप सरपंच के घर के पीछे आंगन में फ्यूज बॉक्स तक बिजली के तार पड़े मिले हैं। इसके अलावा पुलिस को विस्फोट से क्षतिग्रस्त घर की छत के सपोर्ट कॉलम से फास्फोरस के निशान मिले हैं।

घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

रिटायर्ड फौजी ने जबरन किया है जमीन पर अतिक्रमण

ग्रामीणों के अनुसार कुछ दिन पहले ओडिशा निवासी एक रिटायर्ड फौजी ने गांव आकर जमीन को लेकर कुछ विवाद किया था। लोगों का कहना है कि हाईवे किनारे गांव के पास रिटायर्ड फौजी ने जबरन जमीन पर अतिक्रमण कर रखा है। इसके चलते पूरा गांव दो हिस्सों में बंट गया है।

पीडि़त परिवार से घटना की जानकारी लेती पुलिस।

पीडि़त परिवार से घटना की जानकारी लेती पुलिस।

आपसी रंजिश का मामला

पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है। पुलिस का कहना है कि ये IED ब्लास्ट नहीं है। परिवार को डराने के लिए धमाका किया गया है। पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular