Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: आदिवासियों का इतिहास गौरवशाली- अरुण साव

CG: आदिवासियों का इतिहास गौरवशाली- अरुण साव

  • उप मुख्यमंत्री स्मृति दिवस एवं आदिवासी सम्मेलन में हुए शामिल
  • मोहबंधा में सांस्कृतिक भवन के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की

रायपुर: उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव आज मुंगेली जिले के लोरमी विकासखण्ड के मोहबंधा में अमर शहीद वीर नारायण सिंह स्मृति दिवस एवं आदिवासी सम्मेलन में शामिल हुए। स्थानीय लोगों ने आदिवासी समाज का गमछा तथा पुष्पाहार से उनका भव्य स्वागत किया। श्री साव ने शहीद वीर नारायण सिंह के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर तथा दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने मोहबंधा में सांस्कृतिक भवन के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की।
उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव ने आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करते हुए  कहा कि शहीद वीर नारायण सिंह देश के वीर सपूत थे। उन्होंने देश और समाज के लिए स्वयं को समर्पित कर दिया। शहीद वीर नारायण के जीवन से प्रेरणा लेकर आप सभी अपने जीवन में आगे बढ़े।

मोहबंधा में सांस्कृतिक भवन के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा कीमोहबंधा में सांस्कृतिक भवन के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा कीमोहबंधा में सांस्कृतिक भवन के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा कीउप मुख्यमंत्री स्मृति दिवस एवं आदिवासी सम्मेलन में हुए शामिलमोहबंधा में सांस्कृतिक भवन के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा कीउप मुख्यमंत्री स्मृति दिवस एवं आदिवासी सम्मेलन में हुए शामिलश्री साव ने कहा कि आदिवासियों का इतिहास गौरवशाली रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय आदिवासी समाज के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। विशेष पिछड़ी जनजाति के लोगों को योजनाओं से लाभान्वित करने प्रधानमंत्री जन मन योजना के तहत शिविर भी लगाए जा रहे हैं। लोरमी के पूर्व विधायक श्री तोखन साहू और जिला पंचायत की सदस्य श्रीमती शीलू साहू सहित अनेक जनप्रतिनिधि तथा ग्रामीण कार्यक्रम में मौजूद थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular