Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गणेशोत्सव की खुशी मातम में बदली... गणेश विसर्जन के दौरान नदी...

CG: गणेशोत्सव की खुशी मातम में बदली… गणेश विसर्जन के दौरान नदी में लापता बालक का शव लगभग 18 घंटा बाद हुआ बरामद

RAIGARH: जूटमिल क्षेत्र में सार्वजनिक दुर्गा समिति द्वारा मोहल्ले में गणेश विसर्जन का कार्यक्रम था। इसलिए मूर्ति विसर्जन के लिए बाजे गाजे के साथ लोग कयाघाट स्थित केलो नदी रपटा पुलिया पहुंचे। जहां धूमधाम से गणेश विसर्जन का कार्यक्रम शुरू हुआ। इसी दौरान गणेश विसर्जन में शामिल लोगों की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब एक 10 साल बालक नदी में नहाने के दौरान अचानक लापता हो गया। इस खबर से उपस्थित लोगों में हड़कंप मच गया आनन-फानन में लोगों ने बच्चे को नदी में अपने स्तर पर ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन कोई खबर नहीं मिली जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन रात हो जाने के कारण नदी में लापता बालक को ढूंढा नहीं जा सका। जैसे ही सुबह हुई पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ केलो नदी पहुंची और पूरे इलाके को छान मारा। रेस्क्यू के दौरान अतरमुड़ा के पास नदी में बच्चे की लाश बरामद हुई इसके पश्चात पुलिस द्वारा परिजनों को सूचित किया गया।

पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ केलो नदी

पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ केलो नदी

इस संबंध में चक्रधर नगर टीआई प्रशांत राव अहेर ने बताया कि नदी में बालक की लापता होने की सूचना पर चक्रधर नगर और जूटमिल पुलिस की संयुक्त टीम आसपास के क्षेत्र में लापता बच्चे को ढूंढ रही थी इसी दौरान दोपहर करीब 3:00 बजे सूचना मिली के अतरमुड़ा क्षेत्र में एक डेड बॉडी देखी गई है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से डेड बॉडी को नदी के बाहर निकाला गया। टीआई ने बताया कि मृतक बच्चे की पहचान अनुसार ठाकुर पिता मुकेश ठाकुर उम्र करीब 10 साल जो मिठूमुडा दुर्गा चौक का रहने वाला है। नदी में डूबने से बच्चे की मौत होना प्रतीत हो रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक जानकारी सामने आएगी जिसके पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular