Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: घूरकर देखने पर बदमाशों ने पीटा... बोले-माफी मांग; रोने लगा युवक...

CG: घूरकर देखने पर बदमाशों ने पीटा… बोले-माफी मांग; रोने लगा युवक तब कहा- ज्यादा एक्टिंग मत कर, पैर छूले तो छोड़ देंगे, तीनों गिरफ्तार

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक युवक को आंख दिखाना महंगा पड़ गया। 3 बदमाशों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। फिर उसका गला दबा दिया। जब युवक रोने लगा तो उन्होंने कहा कि चल ज्यादा एक्टिंग मत कर, पैर छूकर माफी मांग, तुझे छोड़ देंगे। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला पंडरी थाना इलाके का है।

वायरल हो रहा वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। यह विवाद बीपी विहार कॉलोनी में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, इन लड़कों का पहले भी आपसी विवाद हो चुका है। घटना के पहले पीड़ित युवक ने वहां खड़े युवकों को घूरकर देख लिया। ये बात उन लोगों को पसंद नहीं आई। जिसके बाद तीनों युवकों ने मिलकर उस पर हमला कर दिया।

तीनों बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि, आगे से घूरकर नहीं देखना।

तीनों बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि, आगे से घूरकर नहीं देखना।

पैर छूकर माफी मंगवाई

वायरल वीडियो में बदमाश गाली-गलौज करने लगे। इस बीच मारपीट कर रहे एक युवक ने दूसरे को कहा ये ज्यादा होशियार बनता है। हमको सामान (हथियार) दिखाता है। फिर तीनों युवक मिलकर उसे बाल खींचकर थप्पड़ मारने लगे। मारपीट के दौरान एक आरोपी युवक ने लड़के का हाथ पकड़ा था, तो दूसरे ने उसके शर्ट का कॉलर।

कुछ देर मारपीट करने के बाद भी उन्हें चैन नहीं मिला तो उनमें से काली टीशर्ट पहने एक आरोपी ने उसका पीछे से गला दबा दिया। जब वो रोने लगा तो उन्होंने कहा कि ज्यादा एक्टिंग मत कर, चल पैर छूकर माफी मांग। तुझे छोड़ देंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित युवक ने उन आरोपियों में से एक का पैर छूकर माफी मांगने लगा। जिसके बाद उन्होंने मारपीट बंद की।

पीड़ित युवक को बाल खींचकर भी युवक मारते दिखे।

पीड़ित युवक को बाल खींचकर भी युवक मारते दिखे।

दबंगों ने खुद बनवाया वीडियो

मारपीट बंद करने के बाद उन्होंने वहां से जाते हुए युवक को चेताया भी कि वह आगे से ध्यान रखे। वरना ठीक नहीं होगा। इस मारपीट की घटना में एक बात यह भी सामने आई है कि युवकों ने अपनी दबंगई दिखाने के लिए वीडियो भी बनवाया। वे इस घटना को अंजाम देते हुए कह रहे थे कि वीडियो ठीक से बना।

आरोपी पप्पू साहू ने गला दबाया इस दौरान उसके साथी मारपीट करते दिखे।

आरोपी पप्पू साहू ने गला दबाया इस दौरान उसके साथी मारपीट करते दिखे।

तीनों आरोपी गिरफ्तार

इस मामले को लेकर पंडरी थाना टीआई जितेंद्र ताम्रकार ने बताया कि आंख दिखाकर घूरने को लेकर इनके बीच विवाद हुआ है। घटना का वीडियो सामने आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें अकाश साल्वे, पप्पू साहू उर्फ अब्दुल्ला, अजय पाल उर्फ अज्जू है। ये पुराने बदमाश हैं। इनके ऊपर पहले भी आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular