Tuesday, December 12, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मतदान दलों को लेकर रवाना हुई बस का स्टेयरिंग फेल... छह...

CG: मतदान दलों को लेकर रवाना हुई बस का स्टेयरिंग फेल… छह मतदान केंद्रों के दलों को लेकर जा रही थी बस, दूसरे वाहन से दलों को किया गया रवाना

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: जिले में मतदान दलों को लेकर रवाना हुई बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस का स्टेयरिंग फेल हो जाने के बाद चालक ने रफ्तार कम कर दिया। बस सड़क किनारे झाड़ियों में उतर गई। मतदान दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं एवं उन्हें दूसरी बस से मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया गया।

दरअसल 17 नवंबर को राज्य की 70 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। एमसीबी जिले के विधानसभा भरतपुर-सोनहत क्षेत्र के दूरस्थ इलाके भरतपुर क्षेत्र के सेक्टर क्रमांक 17 के छह मतदान केंद्रों के मतदान दलों को बुधवार को ही रवाना किया गया था, ताकि समय से पूर्व ये दल अपने मतदान केंद्रों में पहुंच सकें। मतदान दलों को लेकर जा रही बस क्रमांक सीजी 15 एबी 0304 की धोवाताल के पास स्टेयरिंग फेल हो गई। बस के चालक ने बस की रफ्तार धीमी कर दी। बस को चालक ने मौका देखकर सड़क किनारे उतार दिया।

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस जवान

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस जवान

दूसरे वाहन से रवाना किया गया मतदान दल
बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की खबर से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। हालांकि सभी सवारों के पूरी तरह से सुरक्षित होने की जानकारी मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली। जिला निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र दुग्गा के निर्देश पर प्रशासनिक अमले के अधिकारी मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में एक अन्य वाहन को तत्काल रवाना किया गया। उक्त वाहन में सवार होकर मतदान दल गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

छह केंद्रों के मतदान दल थे सवार
स्टेयरिंग फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हुई बस में भरतपुर-सोनहत क्षेत्र के सेक्टर क्रमांक 17 के मतदान केंद्र खिरखी, नौगईं, कमर्जी, नेउर, मुर्किल एवं रिसागाड़ा के मतदान दल सवार थे। देर शाम तक इनमें से अधिकांश मततदान दलों के कर्मी अपने गंतव्य तक पहुंच भी गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular