Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला.. पति से कहा था-...

CG: पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला.. पति से कहा था- तुमने दूसरी बीवी बना ली है, गुस्साए युवक ने जमकर पीटा और सो गया

Raigarh: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पत्नी ने पति से कहा था कि तुमने दूसरी बीवी बना ली है। बस इसी बात को लेकर युवक नाराज हो गया और उसने महिला को बेदम पीटा। इसके बाद सो गया था। अगले दिन जब वह सोकर उठा, तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। मामला कापू थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, विजय यादव अपनी पत्नी बंधनी के साथ टुकूपारा गांव में परिवार से अलग घर बनाकर रहता था। वो घर का खर्चा चलाने के लिए खेती किसानी का काम करता था। बताया गया कि नए साल के दिन पति-पत्नी ने साथ में शराब पी थी।

इसके बाद शराब के नशे में विजय की पत्नी ने कहा कि तुमने तो दूसरी बीवी बना ली है। इस पर विजय नाराज हो गया। उसने बंधनी को ऐसा नहीं कहने के लिए कहा। मगर वह नहीं मानी और बार-बार ये कहती रही। इसके बाद गुस्साए विजय ने डंडा उठाया और बंधनी को जमकर पीट दिया। फिर विजय सो गया था।

घटना के अगले जब वह सोकर उठा, तब उसने देखा कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। वह भी ये देखकर हैरान रह गया। जिसके बाद उसने अपने घरवालों को पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। तब परिजनों ने पुलिस को भी इस बारे में बताया। गांव के लोगों को भी इसकी सूचना दी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पहुंची। आरोपी से पूछताछ की गई। जिस पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular