Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक ने खुद के गले पर चलाया कटर... फिर खुद ही...

CG: युवक ने खुद के गले पर चलाया कटर… फिर खुद ही AIIMS में जाकर हुआ भर्ती; अस्पताल में तोड़ा दम, दोस्तों के साथ हुआ था विवाद

रायपुर: राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में एक युवक ने विवाद के बाद खुद के गले पर कटर चला लिया। घायल युवक की एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई। शराब दुकान में हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इन्हीं लोगों से विवाद के बाद युवक ने आत्मघाती कदम उठाया।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात आजाद चौक थाना क्षेत्र के शराब दुकान में कुकुरबेड़ा निवासी संजू गायकवाड़ शराब पी रहा था। रात 9 बजे के करीब आश्रम चौक स्थित शराब दुकान के पास उसका 2 युवकों से किसी बात पर विवाद हुआ। पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है, उसमें संजू और दोनों युवकों के बीच झगड़ा होता दिख रहा है।

आजाद चौक थाना क्षेत्र में घटना हुई, पीड़ित की मौत एम्स अस्पताल में शुक्रवार को हो गई।

आजाद चौक थाना क्षेत्र में घटना हुई, पीड़ित की मौत एम्स अस्पताल में शुक्रवार को हो गई।

इसके बाद संजू अपनी जेब से कटर निकालता है और अपने गले में मार लेता है। इसके बाद वो खुद ही अस्पताल जाता है, लेकिन शुक्रवार को एम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों से मिली शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। संजू आजाद चौक में एक कार डेकोरेशन दुकान में काम करता था। पुलिस ने ये भी बताया कि संजू बदमाश प्रवृत्ति का था और उसका आए दिन किसी न किसी से झगड़ा होने की शिकायतें पुलिस के पास आती रहती थीं।

संजू गायकवाड़ ज्यादा दर्द होने पर खुद ही एम्स जाकर भर्ती हो गया था, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

संजू गायकवाड़ ज्यादा दर्द होने पर खुद ही एम्स जाकर भर्ती हो गया था, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

शरीर पर और भी कई जगह कट के निशान

आजाद चौक थाना प्रभारी नितेश सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि संजू गायकवाड़ नशे का आदी था। उसके शरीर पर कई जगह कट के निशान मिले हैं। वह अक्सर नशा कर इस तरह की हरकतें किया करता था, ऐसी जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को वो अपने करीबी दोस्तों के साथ शराब दुकान में मौजूद था। यहां उसकी अपने दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। CCTV वीडियो में दिख रहा है कि वह अपने दोस्त के साथ गुस्से में बात कर रहा है। उसके बाद संजू ने अपने जेब से कटर निकाला और खुद के गले पर जोर से चला लिया। जिससे उसके गले से भारी मात्रा में खून निकलने लगा।

गला कटने के बाद भी घूमता रहा

थाना प्रभारी नितेश सिंह ने बताया कि संजू अपने हाथों से खुद का गला काटने के बाद घर पहुंचा। घरवालों को उसने चोट लगने की जानकारी दी। फिर वह घर से निकलकर इधर-उधर घूमने चला गया। कुछ देर घूमने के बाद वह दर्द बढ़ते ही खुद ही एम्स अस्पताल पहुंच गया। डॉक्टर ने उसकी हालत देखी, तो उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती किया। पुलिस को इस घटना की जैसे ही सूचना मिली, उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

आमानाका से आजाद चौक थाने भेजी गई डायरी

एम्स अस्पताल में मौत होते ही आमानाका पुलिस जांच शुरू कर दी​​​​​​, लेकिन जांच में पता चला कि अपराध स्थल राजकुमार कॉलेज के सामने की शराब भट्ठी था। तो पूरा मामला आजाद चौक थाने में शिफ्ट हो गया। आजाद चौक थाने के टीआई नितेश ने बताया कि जिन दोस्तों के साथ संजू की बहस हुई थी, उन्हें थाने बुलाया गया है। उनसे पूछताछ कर मामले में आगे की जांच जारी है।सरेआम शराब दुकान में खुद के गले पर वार कर आत्महत्या की खबर मिलते ही आजाद चौक CSP मयंक गुर्जर मौके पर पहुंचे और जांच की। उन्होंने पुलिसकर्मियों को आत्महत्या के मामले में जल्द जांच पूरी कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular