Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: भगवान के घर पर चोरी... मंदिरों के दान पेटी का ताला...

CG: भगवान के घर पर चोरी… मंदिरों के दान पेटी का ताला तोड़ ले उड़े 10,500 रूपए, एक नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

बालोद: जिले के डौण्डी थाना क्षेत्र में मंदिरों के दान पेटियों से हो रही चोरी के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी के पास से पुलिस ने 6 हजार 500 रूपये ​​​​​​और नाबालिग आरोपी के पास से 4 हजार रूपये जब्त किए हैं। पुलिस ने कुल 10 हजार 500 रूपए जब्त कर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की है।

दरअसल, मामला 25-26 अक्टूबर के दरम्यानी रात की है। प्रार्थी देवेन्द्र कुमार कोसमा ने जवाहरपारा डौंडी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था। शिकायत में बताया गया कि मंदिरों में चोरी का घटना हुई है। चोरों ने जिमीदारिन माता मंदिर, शीतला माता मंदिर, हनुमान मंदिर को अपना निशाना बनाया है। मंदिरों में घुस कर मंदिर में रखे दान पेटियों के ताला तोड़कर दान पेटी में रखे तकरीबन 10 हजार रूपये को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।

पूछताछ में कबूला जुर्म

पुलिस ने आरोपी हर्ष कुमार विश्वकर्मा उर्फ छोटू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिस पर आरोपी हर्ष कुमार विश्वकर्मा उर्फ छोटू सहित अन्य एक नाबालिग आरोपी ने चोरी की घटना को स्वीकार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विधिवत कानूनी कार्रवाई की है।

बता दें कि पूरे मामले में थाना डौण्डी में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। चोरी के घटना को गंभीरता से लेते हुए बालोद एसपी जितेन्द्र कुमार यादव के निर्देशन में एडिशनल एसपी सुशील कुमार नायक, जिला बालोद व नगर एसपी राजहरा राजेश बागडे के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी डौण्डी निरीक्षक सुनील तिर्की के नेतृत्व में टीम गठित किया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular