Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सूना मकान देखते ही कर ली चोरी.. घर के अंदर घुसे...

CG: सूना मकान देखते ही कर ली चोरी.. घर के अंदर घुसे और गहने-मोबाइल किए पार, फिर आपस में बांटकर कर रहे थे मजे; अब गिरफ्तार

रायगढ़: जिले में पुलिस ने 4 चोरों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने सूना मकान देखते ही घर से गहने और मोबाइल पार कर दिए थे। इसके बाद उसे आपस में बांटकर मजे कर रहे थे। मगर मामला पुलिस तक पहुंच गया और अब पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जूटमिल चौकी क्षेत्र का है।

शुक्रवार को इस मामले में भाटिया कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार सिदार ने शिकायत की थी। उसने बताया कि वह 15-16 जनवरी की रात को कहीं बाहर परिवार के साथ गया था। उस वक्त घर में मोबाइल और गहने रखे थे। जो चोरी हो गए हैं। उसने बताया कि अगले दिन जब हम घर लौटे थे, तब हमें इस मामले में पता चला। काफी दिनों तक पता लगाते रहे। मगर जब कहीं कुछ पता नहीं चला, तब हमने मामले में शिकायत की है।

इसी शिकायत पर पुलिस जांच कर रही थी। इस पुलिस ने संदेह के आधार पर दो अपचारी बालक और दो युवक उमेश चौहान (19 साल) और तरुण कुमार उर्फ बाबू सिदार (19 साल) को हिरासत में लिया था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हम उस रात को वहां घूम रहे थे। इसी दौरान हमने देखा कि घर पर कोई नहीं है। जिसके बाद हमने घर में रखे गहने और मोबाइल चोरी किए थे। पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए गहने और मोबाइल जब्त किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular