Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चाकू दिखाकर डरा रहे थे, पुलिस ने दबोचा... युवकों की दबंगई...

CG: चाकू दिखाकर डरा रहे थे, पुलिस ने दबोचा… युवकों की दबंगई से परेशान थे लोग, गिरफ्तारी के बाद भेजा गया जेल

JAGDALPUR: जगदलपुर में चाकू दिखाकर लोगों को डराने, धमकाने वाले 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक शहर के अलग-अलग इलाकों में अपनी धौंस जमाने के लिए चाकू लेकर दबंगई कर रहे थे।

इनकी हरकतों की वजह से इलाके के लोग काफी परेशान हो चुके थे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें जेल भी भेज दिया गया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि शहर के खड़कघाट एवं पथरागुड़ा में हाथों में धारदार चाकू लेकर 2 युवक खड़े हैं। जो आने-जाने वाले लोगों को चाकू दिखाकर डरा रहे हैं। इसी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

पूछताछ में उन्होंने अपना नाम अमन कश्यप (18) और शेख अब्दुल सहबाज (32) बताया। दोनों बस्तर जिले के ही रहने वाले हैं।पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

इनके पास से चाकू भी बरामद किए गए हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि दोनों युवक बदमाश प्रवृत्ति के हैं। अपनी दबंगई दिखाने और लोगों के बीच धौंस जमाने का प्रयास कर रहे थे। लंबे समय से दोनों के खिलाफ शिकायतें भी मिल रही थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular