Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पान मसाले का शौकीन चोर... दुकान को पांचवी बार बनाया निशाना,...

CG: पान मसाले का शौकीन चोर… दुकान को पांचवी बार बनाया निशाना, एक लाख 20 हजार का गुटखा, सिगरेट पार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बदमाश

BILASPUR: बिलासपुर जिले के तखतपुर में पान मसाला दुकान को एक बदमाश बार-बार निशाना बना रहा है। बुधवार की रात उसने दुकान की दीवार तोड़ दी और अंदर घुस गया। इस दौरान बदमाश ने दुकान से राजश्री, विमल गुटखा, सिगरेट समेत करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान पार कर दिया। चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इससे पहले भी दोनों दुकानों में चार बार चोरी हो चुकी है। लेकिन, पुलिस अब तक चोर की पहचान कर उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

तखतपुर के वार्ड क्रमांक 12 में ब्वॉयज हाईस्कूल के सामने रहने वाले नोतन टेकवानी पान मसाला का थोक व्यापारी है और हाईस्कूल के पास उनकी बाबा पान मसाला के नाम से दुकान है। बुधवार की रात करीब 8.30 बजे वह रोज की तरह दुकान में शटर और ताला लगाकर अपने घर चला गया। सुबह करीब 5.10 बजे उनकी नींद खुली और बाथरूम जाने के लिए उठे, तब उन्होंने अपने मोबाइल से सीसीटीवी कैमरा खोलकर चेक किया, तो पता चला कि दुकान की दीवार तोड़कर एक बदमाश चोरी करते दिख रहा है।

दुकान की दीवार तोड़कर घुसने वाला बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

दुकान की दीवार तोड़कर घुसने वाला बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

दुकान से डेढ़ लाख का सामान पार
मोबाइल में चेक करने के बाद वह तत्काल अपनी दुकान पहुंचा। इस दौरान दुकान की तलाशी ली तब पता चला कि बदमाश ने बड़ी मात्रा में रखे राजश्री गुटखा, विमल, गुटखा, अलग-अलग ब्रांड के सिगरेट के पैकेट्स, पान पराग सहित अन्य सामानों के साथ ही गल्ले में रखे पैसे चोरी हो गई है। उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बदमाश
चोरी की इस वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। लेकिन, उसका चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आसपास के संदेहियों की जानकारी जुटा रही है।

पांचवी बार हुई चोरी
दुकान संचालक नोतन टेकवानी ने बताया कि उसकी दुकान में दो साल के भीतर पांचवी बार चोरी की वारदात हुई है। लगातार हो रही चोरी से परेशान होकर ही उन्होंने दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगाया है। इससे पहले हुई चोरी के बाद उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाया था। लेकिन, पुलिस अब तक चोरी करने वाले बदमाश की पहचान तक नहीं कर पाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular