Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: RTO इंस्पेक्टर के सुने मकान में स्कूटी में पहुंचे चोर... पत्नी...

CG: RTO इंस्पेक्टर के सुने मकान में स्कूटी में पहुंचे चोर… पत्नी तीजा मनाने गयी थी मायके, वाईफाई कैमरे से चोरी का पता चला

RAIPUR: रायपुर के खम्हारडीह इलाके के भावना नगर में RTO इंस्पेक्टर के सूने मकान में चोरी की वारदात हुई है। एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। चोरों ने पहले स्कूटी से रेकी की, फिर मौका देखकर घर के अंदर घुस गए। सोने-चांदी के आभूषण समेत डेढ़ लाख रुपये नकदी पार कर दिया।

यह घटना अंबिकापुर में पदस्थ RTO इंस्पेक्टर जितेंद्र भूषण के रायपुर स्थित घर में हुई है। उनकी पत्नी 14 सितंबर से तीजा मनाने मायके गई हुई है। 17 सितंबर की रात 2 बजे के करीब 2 युवकों ने पहले स्कूटी से आसपास के एरिया की रेकी की। फिर मौका देखकर दीवाल फांदकर अंदर घुस गए।

सबसे पहले चोरों ने घर के मेन गेट का ताला तोड़ा। फिर कमरें के अंदर रखी आलमारी के लॉकर को तोड़ दिया। वहां रखें डेढ़ लाख नगद और सोने और चांदी के गहने पार कर लिया।

ये घटना रायपुर के खम्हरडीह थाना क्षेत्र में हुई है।

ये घटना रायपुर के खम्हरडीह थाना क्षेत्र में हुई है।

वाईफाई कैमरें से चोरी का पता चला

चोरी की घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित की पत्नी ने अपने मायके से घर के कैमरे को चेक किया। तो वो टूटकर लटका हुआ मिला। उन्हें शक हुआ तो वो घर पहुंची। वहां देखा तो घर का लॉक टूटा हुआ था। साथ ही चोरी का पता चला।

इस मामलें को लेकर खम्हारडीह थाना TI कुमार गौरव ने बताया कि पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। मौकें से कुछ सुबूत भी मिले है। चोरों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular