Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चोरों ने चौकीदार को कहा-तू हमें रोकने वाला कौन?... कमल विहार...

CG: चोरों ने चौकीदार को कहा-तू हमें रोकने वाला कौन?… कमल विहार में रात साढ़े 3 बजे चोरों ने की चौकीदार से मारपीट, FIR दर्ज

RAIPUR: राजधानी रायपुर के कई इलाकों में चोर बेखौफ हो गए है। टिकरापारा थाना क्षेत्र के कमल विहार इलाके में निर्माणधीन मकानों में बीती रात आसपास इलाके के कुछ युवक पहुंचे। वो वहां समानों की चोरी करने के मकसद से पहुंचे थे। वहां मौजूद चौकीदार ने जब उन्हें ऐसा करने से रोका। तो चोरों ने चौकीदार से कहा कि तू हमें रोकने वाला कौन होता है? फिर उसके साथ मारपीट कर दी। इस मामले में टिकरापारा थाना पुलिस ने FIR दर्ज की है।

पीड़ित चौकीदार नेहरू यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वो कमल विहार सेक्टर 5 के इलाके में मयंक तिवारी के निर्माणधीन मकान में चौकीदारी का काम करता है। 7 अक्टूबर की रात साढ़े 3 बजे के करीब कुछ युवक मकान के अंदर घुस रहे थे। वे वहां पर समानों की चोरी करना चाहते हैं। जिसके बाद चौकीदार ने उन्हें ऐसा करने से रोका। तो वे इन बात से नाराज हो गए।

तू हमें रोकने वाला कौन? बोलकर पीट दिया

FIR के मुताबिक, आरोपियों में से एक जितेंद्र देवार है। उसने अपने साथियों के साथ चौकीदार को कहा कि तू हमें रोकने वाला कौन होता है? ये कहते हुए उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। उन्होंने चौकीदार को जमकर पीटा। जिससे चौकीदार डरकर चिल्लाने लगा।

आसपास मौजूद अन्य चौकीदार भी पहुंचे

इस घटना के दौरान देर रात सुनसान इलाके में जोरो से आवाज गूंजने लगी। तो आसपास के घरों में मौजूद कुछ और चौकीदार भी मौके पर पहुंच गए। जिन्हें देखकर वहां मौजूद आरोपी फरार हो गए। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। मामलें में आगे की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular