Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : स्पीड पोस्ट के माध्यम से जान से मारने की धमकी,...

CG : स्पीड पोस्ट के माध्यम से जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा- पत्रकारिता छोड़ दे, या फिर मरने के लिए तैयार हो जा, पुलिस जांच में जुटी

नारायणपुर: जिले के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के एक पत्रकार को स्पीड पोस्ट के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। पत्रकार के पास जो धमकी भरा पत्र पहुंचा है उसमें लिखा है कि, मरने के लिए तैयार हो जा, ज्यादा समय नहीं है तेरे पास, या फिर पत्रकारिता छोड़ दे। इस धमकी भरे पत्र के बाद पत्रकार ने जिले के SP से मामले के संबंध में लिखित शिकायत की है।

दरअसल, नारायणपुर के पत्रकार रवि साहू को धमकी मिली है। रवि साहू ने दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया कि, 6 अप्रैल की सुबह 11 बजे उनके घर पोस्टमेन एक लिफाफा लेकर आया। प्रेषक में किसी मो. इस्माइल का नाम लिखा हुआ था। जब लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें सफेद कागज में नीली स्याही से लिखा था कि, कि मरने के लिए तैयार हो जा, ज्यादा समय नहीं है तेरे पास, या फिर पत्रकारिता छोड़ दे।

SP से की शिकायत

रवि ने बताया कि, उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वह किसी मोहम्मद इस्माइल को नहीं जानता है। ये लेटर मिलने के बाद जिले के SP को लिखित में आवेदन दिया गया है। साथ ही चुनाव का समय है, ऐसे में कवरेज करने जाना है। इस लेटर के बाद से जान का खतरा बना हुआ है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular