Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : दर्दनाक सडक़ हादसा, बाइक सवार 2 युवकों की मौत, खड़े...

CG : दर्दनाक सडक़ हादसा, बाइक सवार 2 युवकों की मौत, खड़े ट्रक से टकराते ही फट गया सिर

अंबिकापुर : अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर स्थित घाट पेंडारी के पास सोमवार की रात बाइक सवार 2 युवक खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गए। हादसे में सिर फट जाने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान बारिश हो रही थी, इस वजह से दोनों बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाए। सूचना मिलते ही सूरजपुर जिले की चंदौरा पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ देर के लिए लगे जाम को हटवाकर आवागमन दुरुस्त कराया। वहीं उन्होंने शवों को पीएम के लिए प्रतापपुर अस्पताल भिजवाया।

सूरजपुर जिले के चंदौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चंद्रेली निवासी उमेश्वर पिता नधीरा 23 वर्ष अपने साथी ग्राम नवाधक्की निवासी विनोद कुमार पिता सुखलाल 27 वर्ष को बाइक पर बैठाकर सोमवार की रात करीब 9 बजे प्रतापपुर की ओर से नवाधक्की जा रहे थे।

दोनों अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर घाट पेंडारी की घाट से नीचे उतरे ही थे कि ढलान पर बाइक अनियंत्रित रफ्तार में हो गई और सडक़ पर खड़े लोहा लोड ट्रक से टकरा गई। हादसे में ट्रक के पिछले हिस्से से टकराने से दोनों का सिर फट गया और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

CG road accident

घटना के दौरान बारिश हो रही थी, इस वजह से चारपहिया वाहन चालकों का ही आना-जाना लगा था। इस दौरान एक वाहन सवार की नजर उनपर पड़ी तो उसने चंदौरा पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शवों को भिजवाया अस्पताल

सूचना मिलते ही चंदौरा थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मौके पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बन गई थी। पुलिस ने लोगों को वहां से हटाकर आवागमन शुरु कराया।

परिजनों में पसरा मातम

पुलिस ने मंगलवार को पीएम पश्चात दोनों युवकों का शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हादसे में युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular