Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दो बाइक में आमने-सामने टक्कर.. मौके पर ही 2 युवकों की...

CG: दो बाइक में आमने-सामने टक्कर.. मौके पर ही 2 युवकों की मौत, 4 लोग घायल; मड़ई मेला देखकर वापस आ रहे थे युवक

बालोद: जिले के महामाया थाना क्षेत्र में मंगलवार रात हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सड़क हादसे की सूचना दी। 4 घायलों में से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का इलाज जारी है।

घटना महामाया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बम्हनी कोपेडेरा मार्ग पर हुई। जानकारी के मुताबिक, संदीप कुमार उत्तर बस्तर कांकेर के ग्राम पर्रेकोड़ो निवासी नलकसा से मड़ई मेला देखकर अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान ग्राम बम्हनी से अपने गांव कोपेडेरा जा रहे संतराम की मोटरसाइकिल के साथ उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दोनों मोटरसाइकिल पर 3-3 यानि 6 लोग सवार थे, जिसमें से 4 लोग घायल हुए हैं।

बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बाइक।

हादसे की सूचना मिलते ही महामाया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों संदीप कुमार और संतराम को मृत घोषित कर दिया, वहीं अन्य 4 का इलाज हायर सेंटर में जारी है। इनमें से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है।

दोनों बाइक जो आमने-सामने टकराई।

दोनों बाइक जो आमने-सामने टकराई।

शादी का निमंत्रण कार्ड देने जा रहे थे दूसरी बाइक पर सवार लोग

जांच में दूसरी बाइक से शादी के निमंत्रण कार्ड मिले हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सभी युवक शादी का निमंत्रण देने गए थे। मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना दी गई है। मृत युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों बाइकों की टक्कर आमने-सामने हुई है, जिसकी वजह से दोनों चालकों की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular