Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गांजा पीते दो पुलिसकर्मी कैमरे में कैद... वीडियो वायरल हुआ, तो...

CG: गांजा पीते दो पुलिसकर्मी कैमरे में कैद… वीडियो वायरल हुआ, तो SP ने थमाया नोटिस, कहा- जांच में पुष्टि हुई; तो करेंगे कड़ी कार्रवाई

गांजा पीते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। - Dainik Bhaskar

गांजा पीते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सरगुजा: पुलिस के दो जवान गांजा पीते कैमरे में कैद हो गए। दोनों पुलिसकर्मियों का गांजा पीते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सरगुजा एसपी सुनील शर्मा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों को नोटिस जारी कर दिया है। एसपी ने कहा कि संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई होगी।

गांजा पीते कैमरे में कैद दोनों पुलिसकर्मी सरगुजा जिले के लुंड्रा थाने में पदस्थ हैं। वीडियो भी लुंड्रा क्षेत्र का है, जो काफी पहले रिकॉर्ड किया गया है। वर्दी पहने आरक्षक दीपक पांडेय और सादे कपड़ों में नगर सैनिक जाकिर हुसैन दोनों एक घर के अंदर खाट पर बैठकर गांजा पीते नजर आ रहे हैं। दोनों का वीडियो किसी ने नजर बचाकर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गांजा पीते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ था। एसपी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया।

गांजा पीते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ था। एसपी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे की भी किरकिरी

दोनों आरक्षकों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की भी किरकिरी हो रही है। सरगुजा पुलिस नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने नवा बिहान अभियान चला रही है। वहीं पुलिस के जवान ही नशाखोरी करते पहले भी कैमरे में कैद हो चुके हैं।

गांजा पीने की पुष्टि हुई, तो करेंगे कार्रवाई- एसपी सुनील शर्मा

सरगुजा एसपी सुनील शर्मा ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आया है। दोनों पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उन्होंने सिगरेट पीना बताया है। अगर गांजा पीने की पुष्टि हुई, तो दोनों के खिलाफ कार्रवाई होगी। मामले की जांच की जा रही है।

डेढ़ साल पुराना बताया जा रहा वीडियो

यह वीडियो करीब डेढ़ साल पुराना बताया जा रहा है। उस वक्त ये वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा था, जिसे लेकर दोनों जवानों को फटकार भी लगाई गई थी। नशे के कारोबार में लिप्त लोगों पर उस दौरान कार्रवाई की गई थी। अब जेल से छूटने के बाद उन्होंने फिर से ये वीडियो वायरल कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular