Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : 2 युवकों से लूटपाट, तीन बदमाशों ने मिलकर दिया वारदात...

CG : 2 युवकों से लूटपाट, तीन बदमाशों ने मिलकर दिया वारदात को अंजाम; बाइक, मोबाइल और कैश लूटकर हुए फरार, पुलिस ने 2 आरोपी को पकड़ा

जगदलपुर. भानपुरी के आमाबाल जा रहे 2 युवकों से लूटपाट का मामला सामने आया है. 3 लुटेरों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, युवकों ने सम्राट ढाबा में रुक कर चाय पिया, जिसके बाद वे वहां से निकल गए. आरोपियों ने दोनों युवकों का पीछा किया और मौका मिलते ही रोककर डरा धमका कर बाइक, मोबाइल और 3 हजार रुपए कैश लूटकर फरार हो गए. लूट की जानकारी युवक ने भानपुरी थाने में दी. शिकायत के बाद भानपुरी पुलिस मामले की जांच में जुटी.

सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने 2 आरोपियों को धर दबोचा. कड़ी पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कया. दोनों आरोपियों से लूट की रकम, बाइक और मोबाइल जब्त किया गया है. वहीं एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular