Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चाचा ने भतीजे को कुदाली से मारा... खेत में पानी डालने...

CG: चाचा ने भतीजे को कुदाली से मारा… खेत में पानी डालने को लेकर विवाद, गालियां देकर किया जानलेवा हमला; पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलौदा बाजार: जिले के पलारी थाना क्षेत्र के टीपावन गांव में खेत में पानी डालने के नाम पर चाचा और भतीजे में विवाद हो गया। भतीजे अश्वनी यादव पर चाचा आत्माराम यादव ने जानलेवा हमला कर दिया, जिससे अश्वनी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

अश्वनी शाम को पत्नी के साथ बाइक से घर लौट रहा था, तभी गांव के चंद्रहास दुकान के पास शाम 4 बजे चाचा आत्माराम ने भतीजा अश्वनी और उसकी पत्नी को गालियां देने लगा। अश्वनी बाइक रोककर चाचा को गाली देने से मना किया, तभी उसने कुदाली से हमला कर दिया।

शरीर में गंभीर चोट

इस दौरान अश्वनी की पत्नी और आत्माराम की पत्नी दोनों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन महिलाओं को धक्का देकर चाचा ने अपने भतीजे पर लगातार कई बार वार किया। हमले में नाक, कान और सिर पर गंभीर चोट आई है।

वारदात CCTV कैमरे में कैद

अश्वनी को बलौदा बाजार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी घटना गांव के दुकान के लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज को जब्त कर लिया है।

आरोपी को गिरफ्तार किया गया

थाना प्रभारी शशांक सिंह ने कहा कि आरोपी चाचा आत्माराम को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। भतीजे की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular