Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: नगरीय प्रशासन मंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में हुये शामिल, दिव्यांगजनों को बांटे...

CG: नगरीय प्रशासन मंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में हुये शामिल, दिव्यांगजनों को बांटे सहायक उपकरण, विकास कार्यों की दी सौगात….

रायपुर: नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया आरंग क्षेत्र के जनसंपर्क भ्रमण के दौरान विविध कार्यक्रमों में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने आरंग में दिव्यांगजनों को सहायक उपकरण वितरित किये और माटी कला बोर्ड के हितग्राहियों को इलेक्ट्रॉनिक चॉक का वितरण किया। ग्राम बिरबिरा में करीब 28 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। उन्होंने 5 लाख की लागत का स्कूल में शेड, 4.80 लाख रुपए की लागत बंधिया तालाब के किनारे शेड और 5 लाख रुपए की लागत के मंदिर में शेड निर्माण का लोकार्पण किया। उन्होंने  बिरबिरा गांव के दो सी.सी. रोड निर्माण हेतु 12 लाख रूपए की और चबूतरा निर्माण हेतु एक लाख रुपए की घोषणा की। गांव में आयोजित मडई  मेला में मंत्री डॉ. डहरिया ने खरीदी कर सब्जी एवं मिठाई बेचने वाले छोटे व्यवसायियों का उत्साहवर्धन किया।  

नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया
नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया
नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया
नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया

इस अवसर पर माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष श्री बालम चक्रधारी, जनपद पंचायत अध्यक्ष श्री खिलेश देवांगन श्री कोमल साहू, माटी कला बोर्ड के मेम्बर सहित क्षेत्रीय पंचायतों के प्रतिनिधि अधिकारी-कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular