Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक को खिड़की से लटकाकर कार चलाने का VIDEO... दुर्ग में...

CG: युवक को खिड़की से लटकाकर कार चलाने का VIDEO… दुर्ग में 3 KM तक ले गए, बाइक को टक्कर मारने के बाद हुआ था विवाद

DURG: दुर्ग में एक युवक को कार की खिड़की से लटकाकर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने का वीडियो सामने आया है। युवक मदद के लिए चिल्लाता रहा और आरोपी उसे तीन किमी तक उसे लटकाकर गाड़ी चलाते रहे। सड़क पर दूसरी कार से चल रहे लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद कार मालिक लोकेश मरकाम को पकड़ा गया। वहीं ड्राइवर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

17 दिसंबर की रात बेमेतरा जिले के बेरला निवासी लोकेश मरकाम दुर्ग शादी में शामिल होने आया था। उसकी कार दोस्त चला रहा था। देर रात 12 से 1 बजे के बीच वो जैसे ही दुर्ग पटेल चौक पहुंचा तो उसने दुर्ग निवासी पलाश चंद्राकर की बाइक को टक्कर मार दी। जैसे ही पलाश ने खिड़की से हाथ डालकर कार में को-ड्राइवर साइड बैठे युवक को पकड़ने की कोशिश की तो ड्राइवर ने शीशा ऊपर चढ़ाकर कार तेज कर दी।

लटके युवक को दीवार से टकराने की कोशिश करता कार चालक

लटके युवक को दीवार से टकराने की कोशिश करता कार चालक

कार मालिक लोकेश मरकाम के मुताबिक वो पलाश चंद्राकर को बचाने की कोशिश कर रहा था। उसने अपने ड्राइवर को कार रोकने के लिए कहा। जब वो नहीं माना तो उसने पलाश का हाथ पकड़कर कार की खिड़की के बाल उसे टांगे रखा, जिससे वो सड़क पर नहीं गिर पाया। जबकि पलाश ने कार चालक और बगल से बैठे लोकेश मरकाम दोनों के ऊपर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

दुर्ग कोतवाली थाना

दुर्ग कोतवाली थाना

युवक को दीवार से टकराकर जान से मारने की कोशिश

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कार चालक खिड़की पर लटकते युवक को जान से मारने की कोशिश कर रहा था। वो रायपुर पासिंग कार को काफी तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था। इस दौरान उसने युवक को दीवार से टकराकर मारने की कोशिश भी की, लेकिन युवक बच गया। इसके बाद चालक कार को अमर हाइट्स सोसायटी नदी रोड पर ले गया। वहां से उनको भागने का रास्ता नहीं मिला तो कार को वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए।

दुर्ग कोतवाली थाना प्रभारी महेश ध्रुव।

दुर्ग कोतवाली थाना प्रभारी महेश ध्रुव।

आसपास के लोगों ने कार सवार को पकड़ा

युवक को छोड़कर जब आरोपी भागने लगे तो उसने शोर मचाकर बचाव के लिए गुहार लगाई। इसके बाद आसपास के लोगों ने इकट्ठा होकर भाग रहे कार सवार को पकड़ा और पुलिस को फोन किया। इस दौरान चालक वहां से भागने में कामयाब हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular