Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: जब बिना ड्राइवर के चलने लगा ट्रक... ढलान पर लुढ़कते हुए...

CG: जब बिना ड्राइवर के चलने लगा ट्रक… ढलान पर लुढ़कते हुए भारी भरकम सरिया सहित दुकान में जा घुसा, शटर और पिलर क्षतिग्रस्त

बालोद: शहर में बस स्टैंड के पास मुख्य मार्ग पर खड़ा एक ट्रक ढलान पर बिना ड्राइवर के लुढ़कने लगा। ये देख वहां मौजूद लोग खौफ में आ गए। इस दौरान ट्रक ड्राइवर पास के ही होटल में नाश्ता करने के लिए गया हुआ था। सरिये से भरा ट्रक उल्टी दिशा में चलते हुए एक दुकान में घुस गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सरिया लोडेड ट्रक को ढलान में उल्टी दिशा में लुढ़कता देख लोग शोर मचाने लगे। लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर ड्राइवर की नजर भी ट्रक पर पड़ी। नाश्ता अधूरा छोड़कर ट्रक ड्राइवर भागा और सीधे गाड़ी में चढ़कर उसे नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन तब तक वो कंट्रोल से बाहर हो गया था। ट्रक सरिया सहित दुकान में जा घुसा। जिससे ट्रक में लदे सरिए गाड़ी से उतर गए।

झारसुगुड़ा से आ रहा था ट्रक

गनीमत की बात ये रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन वजनदार सरिए के कारण दुकान को काफी नुकसान हुआ है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वह भारी-भरकम सरिया लेकर ओडिशा के झाड़सुगुड़ा प्लांट से सीधे भिलाई इस्पात संयंत्र जा रहा था। इस दौरान ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। स्थानीय व्यापारी राजू पटेल ने बताया कि अच्छा हुआ कि दुकान बंद थी। अगर दुकान में कोई व्यक्ति होता, तो जरूर वो अपनी जान से हाथ धो बैठता।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना।

दुकान का टूटा पिलर, शटर क्षतिग्रस्त

उल्टी दिशा में जाते-जाते ट्रक सीधे दुकान में जा घुसा। इससे दुकान के बाहर का पिलर टूट गया है। दुकान का शटर भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। ट्रक के मालिक से संपर्क करने की कोशिश स्थानीय व्यापारियों ने की। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और यातायात की टीम पहुंची। आसपास के लोगों और ड्राइवर से पूछताछ की गई है।

बिना ड्राइवर दौड़ने लगी गाड़ी

जब बिना ड्राइवर के यहां ट्रक चलने लगी, तो आसपास के लोग हैरान रह गए। उनकी समझ में नहीं आया कि वे उसे रोकने के लिए क्या करें। ड्राइवर की कोशिश के बावजूद ट्रक पर नियंत्रण करना मुश्किल हो गया, क्योंकि रास्ता बेहद ढलान भरा था। यही वजह थी कि ट्रक तेज रफ्तार से दुकान में घुस गया। दुकान के आस पास और भी दुकानें बनी हुई हैं, लेकिन बाकियों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

भारी है सरिया

हादसे के बाद ट्रक से सरिया निकलकर दुकान में गिर गया। पुलिस ने कहा कि भारी होने के कारण सरिया को उठाना मुश्किल है, इसलिए क्रेन की मदद से इसे हटाया जा रहा है। सरिया सड़क पर भी पड़ा हुआ है, लेकिन इसका वजन इतना अधिक है कि इसे सामान्य वाहन से हटा पाना पॉसिबल नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular