Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : बीवी ने दांतों से काटा अपने पति का प्राइवेट पार्ट, खाना...

CG : बीवी ने दांतों से काटा अपने पति का प्राइवेट पार्ट, खाना देने को लेकर हुआ था विवाद, लहूलुहान हालत में थाने पहुंचा आदमी; FIR दर्ज

BALOD: छत्तीसगढ़ के बालोद में विवाद होने पर पत्नी ने दांतों से पति का गुप्तांग काट लिया। इसके बाद भाग निकली। पति लहूलुहान हालत में किसी तरह थाने पहुंचा और FIR दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि दोनों का बयान लिया गया है। मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, संजारी चौकी के खेरथा बाजार गांव का रहने वाला पुनीत राम सिन्हा (34) मजदूरी करता है। मंगलवार दोपहर को वह घर में था, उसने अपनी पत्नी सरिता बाई से खाना मांगा। इस दौरान सरिता सो रही थी। खाना मांगने पर गुस्सा गई और कहा कि खुद निकाल कर खा लो।

डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया।

डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया।

इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद बढ़ गया। आरोप है कि सरिता ने पति पुनीत को गालियां देना शुरू कर दिया। इसका पुनीत ने विरोध किया तो आरोप है कि गुस्से में आकर सुनीता ने उसका प्राइवेट पार्ट दांत से काट लिया और भाग निकली। दांत काटने से पुनीत के प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा। ​​

थाने नहीं आए दंपती, पुलिस ने टीम भेजा घर

प्रभारी अरविंद साहू ने बताया कि मामले में अपराध पंजीबद्ध होने के बाद दोनों पक्ष को थाना बुलाया गया था, लेकिन दोनों नहीं आए। इस पर उन्हें लेने के लिए थाने से टीम भेजी गई। दोनों के बयान लिए गए हैं। मामले की जांच कर रहे हैं। इसके बाद आगे कार्रवाई करेंगे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular