Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: शराब पी गई पत्नी तो कर दी हत्या... डंडे से अधमरा...

CG: शराब पी गई पत्नी तो कर दी हत्या… डंडे से अधमरा होने तक पीटा, फिर ले गया अस्पताल, इलाज के दौरान चली गई जान

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसने महिला को इसलिए मार दिया, क्योंकि वह उसकी शराब पी गई थी। इसी बात से युवक नाराज हो गया और डंडे से अधमरा होने तक पीटा। इसके बाद खुद उसे अस्पताल ले गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

शांतिनगर निवासी ललिता एक्का(42) के पहले पति की मौत कुछ समय पहले हो गई थी। जिसके बाद से वह बबलू राम(20) के साथ दूसरी शादी कर ली थी। पति रोजी मजदूरी किया करता था। मगर वह शराब पीने का आदी था। आए दिन नशे में विवाद भी करता था।

होली के दिन लेकर आया शराब

बताया गया कि होली के दिन भी बबलू घर में शराब लेकर आया था, और उसे घर पर ही रखा था। लेकिन उसे ललिता ने पी ली। बस इसी बात से युवक नाराज हो गया और उसने डंडे से ललिता को जमकर पीट दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई थी। इसके बाद उसे खुद अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपी गिरफ्तार

उधर, इलाज के दौरान 9 मार्च को महिला की मौत हो गई। तब उसका पोस्टमार्टम किया गया। पीएम रिपोर्ट से पता चला कि महिला को पीटा गया था। जिसके चलते उसकी जान गई। मौत के बाद महिला के भतीजे ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। अब पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

दोस्त ने दोस्त को मार दिया

पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, इसी ने अपने दोस्त की पीटकर हत्या की थी।

पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, इसी ने अपने दोस्त की पीटकर हत्या की थी।

वहीं जशपुर जिले में शराब को लेकर एक और हत्या की वारदात हुई है। लोदाम चौकी क्षेत्र में एक युवक ने अपनी ही दोस्त की हत्या कर दी। उसके दोस्त का सिर्फ ये कसूर था कि उसने युवक को शराब पीने से मना किया था। जिसके बाद युवक ने कुल्हाड़ी मारकर दोस्ती की हत्या कर दी। इस केस में पुलिस ने आरोपी मार्टिन लकड़ा को गिरफ्तार किया है। ये पूरी वारदात 9 मार्च को हुई थी। जिसकी जानकारी अब सामने आई है।

अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला

बालोद जिले में एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वो शराब भट्‌ठी के बाहर शराब पी रहा था। इसी बात को लेकर 2 युवकों ने उससे झगड़ा कर लिया। इसके बाद जमकर पीटा। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सुरेगांव निवासी जंगलू राम ठाकुर (50) सोमवार को शराब पीने के लिए अर्जुंदा की शराब दुकान में पहुंचा था। वहां उसने शराब खरीदी और भट्‌ठी के बाहर ही बैठकर शराब पीने लगा था। इसके बाद अर्जुंदा के ही रहने वाले थलेश ठाकुर(21) और प्रवीण यादव(21) भी भट्‌ठी के पास पहुंचे और जंगलू से कहने लगे कि यहां पर बैठकर शराब क्यों पी रहे हो। ऐसे खुले में बैठकर शराब मत पियो। बस इसी बात को लेकर जंगलू झगड़ा करने लगा। इगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों युवकों ने मिलकर जंगलू को अधमरा होने तक पीटते रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular